भाजपा ने केजरीवाल के नोट पर गणेश लक्ष्मी वाले बयान पर निशाना साधा

    दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की करेंसी नोटों पर गणेश और लक्ष्मी की तस्वीर वाले बयान पर बीजेपी ने निशाना साधा है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की राजनीति यू-टर्न ले रही है।

    चित्र साभार: गूगल

    केजरीवाल की राजनीति ले रही है यू टर्न 

    भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल की राजनीति अब यू-टर्न ले रही है। संबित पात्रा के अलावा, कांग्रेस के नेता संदीप दीक्षित और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा है।

    संबित पात्र ने साधा निशाना

    संबित पात्रा ने कहा है कि यह वो आदमी है, जिसने अयोध्या के राम मंदिर में जाने से इनकार कर दिया था। यह दावा करते हुए कि भगवान वहां की जाने वाली पूजा प्रार्थनाओं को स्वीकार नहीं करेंगे। इतना ही नहीं, केजरीवाल ने यह भी कहा कि कश्मीरी पंडित झूठ बोलते हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने यह बात अरविंद केजरीवाल की उस मांग पर की जिसमें केंद्र से कहा गया है कि भारतीय नोटों पर महात्मा गांधी के साथ गणेश और लक्ष्मी की तस्वीर भी शामिल की जाए।

    कांग्रेस पार्टी ने भी बोला हमला

    कांग्रेस पार्टी ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा है। संदीप दीक्षित ने कहा कि आम आदमी पार्टी बीजेपी और आरएसएस की बी टीम है। उन्हें कोई समझ नहीं है। यह उनकी वोटों की राजनीति है। अगर वह पाकिस्तान जाएंगे तो वह यह भी कह सकते है कि मैं पाकिस्तानी हूं, इसलिए मुझे वोट दीजिए।

    सांसद मनोज तिवारी ने कहा केजरीवाल का नया मुखौटा 

    अरविंद केजरीवाल के बयान पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उनके मंत्री गुजरात प्रमुख और नेताओं ने हिंदू देवताओं को गाली दी है और बहुत कुछ कहा है और फिर भी वे उनकी पार्टी में हैं। वे चुनाव में चेहरा बचाने के लिए नए हथकंडे ला रहे हैं और नया पैंतरा अपना रहे हैं। राम मंदिर पर आपत्ति करने वालों ने नया मुखौटा लगाया हुआ है।