गुजरात में भाजपा तोड़ डालेगी सारे रिकार्ड, अमित शाह ने किया दावा

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगमी गुजरात विधानसभा चुनाव लिए दावा किया है की गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा सारे रिकार्ड तोड़ डालेगी। और ज्यादा से ज्यादा सीटों पर उपस्थिति दर्ज करेगी।

    चित्र गूगल :

    ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा 

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगमी गुजरात विधानसभा चुनाव लिए दावा किया है की गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा सारे रिकार्ड तोड़ डालेगी। और ज्यादा से ज्यादा सीटों पर उपस्थिति दर्ज करेगी। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल का नेतृत्व विकास कार्यों को बढ़ा रहा है। गुजरात की अर्थव्यवस्था बढ़ी है। गुजरात के दलितों, आदिवासियों और ओबीसी समुदाय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल का पालन मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल कर रहे हैं।

    भूपेंद्र पटेल ही रहेंगे मुख्यमंत्री चेहरा

    कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात की जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरी है। कांग्रेस सरकार में गुजरात में वर्ष में 250 दिन तो कर्फ्यू में निकल जाता था। जबकि भाजपा के राज में लोग कर्फ्यू का नाम तक भूल चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में कानून व्यवस्था को बहुत बेहतरीन बनाने का काम किया है। उन्होंने साथ ही भी साफ किया कि गुजरात में भूपेंद्र पटेल मुख्यमंत्री पद का चेहरा रहेंगे