हैंडब्रेक की जगह जब इस लड़की ने पैर से रोकी स्कूटी तो कुछ सेकंड बाद हुआ बुरा हाल !

    इंटरनेट पर सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर रोज कुछ ना कुछ छाया रहता है. यहां कभी ऐसे वीडियो नजर आते हैं जो भावुक कर देते हैं तो कई बार हंसी तक रोकना मुश्किल होता है. अभी एक ऐसा ही वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो एक लड़की से जुड़ा है जो सड़क पर स्कूटी दौड़ा रही है. मगर इसी बीच उससे ऐसी गलती हुई कि बेचारी कार से जा टकराई. पूरी घटना को दूसरे वाहन में सवार किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

    हैंडब्रेक की जगह पैर से स्कूटी रोकने लगी लड़की

    इसमें देख सकते हैं कि लड़की स्कूटी दौड़ा रही है मगर उसके दोनों पैर सड़क से घसीट रहे हैं. देखकर ही समझ आता है कि लड़की स्कूटी रोकने की कोशिश में हैं और हैंडब्रेक लगाना शायद उसके दिमाग में नहीं रहा. लड़की को ऐसा करता देखा तो किसी ने पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया. इसमें देखा जा सकता है कि लड़की काफी देर तक स्कूटी को पैर रोकने की कोशिश करती है.

    वो इसमें कुछ हद तक कामयाब भी हो गई मगर कुछ सेकंड बाद आगे चौक पर वाहनों की भीड़ से वो नहीं बच पाई. देख सकते हैं कि लड़की जैसे ही वाहनों से खचाखच भरे चौक के करीब पहुंची तभी एक कार उसके सामने आ गई और लड़की की स्कूटी उसी में जा भिड़ी. स्कूटी कार से टकराने के बाद लड़की धड़ाम से नीचे गिर गई.

    इसमें देखा जा सकता है कि वीडियो बना रहा शख्स भी कहता है कि वो हैंडब्रेक की जगह पैर से स्कूटी रोक रही है. उसे डर भी होता है कि कहीं स्कूटी किसी वाहन से ना टकराए और आखिर में ये सच साबित हुआ. वीडियो इंस्टाग्राम पर yourfunzone नाम के पेज पर अपलोड किया गया है, जिसे बार-बार देखना का मन करेगा.