चैन की नींद सोते हुए इस शख़्स को दिखा भूत , धीरे-धीरे खींचने लगा चादर और फिर…

    कल्पना कीजिए कि आप रात में चैन की नींद सो रहे हैं. मगर तभी महसूस हो कि जो चादर आपने ओढ़ रखी है उसे धीरे-धीरे कोई खींच रहा है. आप एक झटके में उठकर बैठ जाते हैं और देखते हैं कि सामने कोई ‘भूत’ खड़ा है. आप चिल्लाते हैं और बचने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स के साथ सचमुच ऐसा ही हुआ. हालांकि इसमें भूत कोई और नहीं बल्कि एक लड़का है जिसने ऐसा प्रैंक किया कि शख्स सचमुच बुरी तरह डर गया.

    अचानक आ धमका ‘भूत’

    सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क पर खुले रिक्शा में गहरी नींद में सोया है. उसने चादर ओढ़ रखी है कि तभी एक लड़का भूत जैसी दिख रही ड्रेस पहनकर शख्स के पास पहुंचा. इधर एक अन्य शख्स पूरे घटनाक्रम को कैमरे में कैद करने लगा. इशारा मिलते ही भूत बना लड़का धीरे-धीरे शख्स की चादर खींचने लगा. अगले ही सेकंड उसे कुछ अजीब सा महसूस हुआ और तुरंत शख्स की नींद खुल गई. उसने सिर उठाकर देखा और सामने ‘भूत’ खड़ा था.

    ये देख शख्स इतनी बुरी तरह डरा कि गोली की रफ्तार से उठकर बैठा गया. मगर उसने हिम्मत नहीं हारी बल्कि ‘भूत’ को भगाने की कोशिश करने लगा. वो बार-बार हाथ मारकर ‘भूत’ को भगाने की कोशिश करता है. हालांकि कुछ सेकंड बाद उसे पता चल गया कि उसके साथ प्रैंक हुआ है. अब सबकुछ पता चलने के बाद शख्स बहुत गुस्सा करता है और इधर प्रैंक कर रहे लड़के अपनी हंसी नहीं रोक पाते.

     

    सामने आया ये वीडियो इंस्टाग्राम पर planet_visit नाम के हैंडल से अपलोड किया गया है. उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म प्रैंक वीडियो की भरमार है. हर रोज सैकंड़ों की तादाद में ऐसे वीडियो शूट किए जाते हैं. कई बार प्रैंक कर रहा शख्स खुद मुश्किल फंस जाता है.