उर्फी जावेद ने टॉप की जगह पहने वाइन ग्लास, यूर्जस बोले जल्दी से हटा दो ग्लास, वीडियो वायरल..

उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ो और बोल्ड अंदाज को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर से उर्फी जावेद ने एक ऐसा बोल्ड लुक शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर हर तरफ आग लगा रहा है. उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जो काफी बोल्ड और अतंरगी है.

उर्फी इस वीडियो में टॉप लैस दिखाई दे रही है लेकिन उन्होंने टॉप की जगह पर दो वाइन ग्लास का इस्तेमाल किया है. उर्फी जावेद ने इस वीडियो में इन दिनों सोशल मीडिया पर फेमस चल रहे गाने मेरा दिल ये पुकारे आजा गाने का इस्तेमाल किया है. बता दें कि इस गाने को बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने गाया था जो इस वक्त सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

इतना ही नहीं उर्फी ने अपने इस बोल्ड लुक से एक बार फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी है. कुछ लोग उर्फी के इस लुक की काफी सराहना और प्रशंसा कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उर्फी को उनके लुक के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि उर्फी जावेद को अपने करियर का सबसे बड़ा ब्रेक बिग बॉस OTT से मिला था. साथ ही उर्फी जावेद अकसर अपने बोल्ड कपड़ो के लिए बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी ही रहती है.