शादी में साड़ी पहनकर पहुंचे देसी दूल्हे के विदेशी दोस्त, दुल्हन का हंसकर हुआ बुरा हाल…

    शादी का समारोह हर किसी के लिए बेहद खास होता है. इस दिन को यादगार बनाने में दूल्हा, दुल्हन, घरवाले, कई दिनों पहले से काफी तैयारियां करते हैं. शादी समारोह पर चार चांद लगाते अक्सर दूल्हे के दोस्तों को देखा जाता है. उनकी ढेर सारी मस्ती और डांस के बिना शादी में सब कुछ फीका सा लगने लगता है. ऐसे ही एक वीडियो शादी का वायरल हुआ है, जिसमें देसी दूल्हे की शादी में उसके विदेशी दोस्त, उसको दिल छूने वाला अनोखा ​सरप्राइज देते दिखाई देते हैं.

    एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है, जिसमें भारतीय दूल्हे के विदेशी दोस्तों को साड़ी में दिखाया गया है. ये विदेशी दोस्त साड़ी पहनकर शादी स्थल पर पहुंचते हैं और दूल्हा इनको इस रूप में देखकर बिल्कुल हैरान रह जाता है. दुल्हन भी दोस्तों के इस रूप को देखकर दंग रह जाती है और अपनी हंसी रोक नही पाती है.

    दूल्हे को मिला बढ़िया ​सरप्राइज

    वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हे के दोस्तों को साड़ी पहनकर दूल्हे को सरप्राइज देते हुए दिखाया गया है. वीडियो में आपने देखा कि शिकागो में शादी के वेन्यू पर देसी दूल्हे के दोस्त साड़ी पहनकर पहुंचते हैं और सबको चकित कर देते हैं. ये वीडियो शेयर किए जाने के बाद से अब तक तीन लाख से ज्यादा व्यूज बटोर चुका है और इसको 65 हजार से अधिक लाइक भी मिल चुके हैं. वीडियो के साथ दिए गए कैप्शन में लिखा है कि, शादी की “एक सामान्य सुबह, जिसमें दूल्हे के 2 सबसे अच्छे आदमी मिशिगन एवेन्यू में साड़ियों में टहल रहे हैं.”