लाल साड़ी पहन शर्बानी मुखर्जी बनी देसी भाभी , बिखेरा हुस्न का कहर , वीडियो हुआ वायरल !

    दोस्तों सोशल मीडिया पर आए दिन बहुत सारी वीडियोस वायरल होती रहती है।इन वीडियोस में से कई वीडियोस डांस वाली भी होती है।डांस वाली वीडियोस में से कई वीडियोस ऐसी भी होती हैं,जो कि यूजर्स के दिल को छू जाती हैं और वह इन वीडियोस को बार-बार देखना पसंद करते हैं।

    इसी कारण कहीं वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती है।ऐसी डांस वाली वीडियो सोशल मीडिया पर आम ही वायरल होती रहती है,पर लोगों द्वारा ऐसी वीडियोस काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं।एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

    दरअसल यह वीडियो हरियाणा के किसी गांव की की है।गांव में किसी के घर ट्रैक्टर वाला भैया आया होता है।ट्रैक्टर के पीछे एक आटा पीसने वाली चक्की भी होती है,जिसे देखकर एक औरत लाल रंग की साड़ी पहने हुए डांस करते हुए नजर आती है।यह औरत एक हरियाणवी गाने “ट्रैक्टर वाले भैया” पर डांस कर रहे होते हैं।

    इस गाने से यह औरत ट्रैक्टर वाले भाइयों को संबोधित करती हुई बड़े ही मज़े से डांस करती हुई नजर आती है।यह औरत इस ट्रैक्टर वाले भैया को इशारे करते हुए डांस कर रही होती है और सारे गांव वाले लोग इनके आस-पास खड़े होकर इस औरत का डांस देख रहे होते हैं।लोग बहुत ही ज्यादा एंजॉय करते हुए नजर आते हैं।

    बहुत सारे लोग इनकी वीडियो भी बना रहे होते हैं।सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इसका यह डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।इसीलिए सोशल मीडिया पर इसकी यह डांस वाली वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है।इस औरत का डांस देखने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।