स्कूटी लेकर निकली थी ‘पापा की परी’, बीच सड़क पर चाचा को एक नहीं बल्कि दो बार मारी ऐसी टक्कर

    सोशल मीडिया पर आपने महिलाओं द्वारा स्कूटी चलाने वाले फनी मूमेंट तो बहुत देखे होंगे. ऐसी ही एक और वीडियो सामने आई है जिसे देख-देखकर आप हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे. इस वीडियो में एक लड़की स्कूटी को चला रही होती है और अचानक से वह स्कूटी आउट ऑफ कंट्रोल हो जाती है और वह स्कूटी से व्यक्ति को टक्कर मार देती है. हालांकि उस टक्कर से व्यक्ति को कोई चोट नहीं आती लेकिन उसके बाद जो हुआ वह आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.

    दरअसल एक बार व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद वह लड़की स्कूटी को मोड़ने की कोशिश करती है लेकिन वह फिर उसी व्यक्ति से जा भिड़ती है. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस तरह के फनी वीडियो पहले भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुए जिसमें लड़कियों के ड्राइविंग स्कील का अद्भुत नजारा देखने को मिलता है.

    इस वीडियो को एक यूजर द्वारा ट्वीटर पर शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा था, “एक बार तो ठीख था मगर दोबारा चाचा को ठोक दिया”. इस कैप्शन के साथ यूजर ने दो हंसने वाले इमोजी भी लगाए. इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसी की हंसी नहीं रूक पा रही. इसी के साथ-साथ इस लड़की को पापा की परी के नाम से भी बुलाया जा रहा है.