पापा ने बच्चे से कराया ऐसा स्टंट, Video देख पब्लिक ने बोला कुछ ऐसा …….

    मोबाइल स्क्रीन स्क्रॉल करते समय कभी-कभी ऐसे हैरतंगेज वीडियो सामने आ जाते हैं, जिनको देखकर लोगों की चीख तक निकल जाती है. ऐसा ही एक हैरान करने वाला वीडियो बाप-बेटे का भी सामने आया है, जिसके वायरल होने की वजह इसमें दिखाया गया खतरनाक स्टंट है, जो एक पिता अपने मासूम बेटे से करवा रहा है.

    सोशल मीडिया पर पिता और बेटे के इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. वायरल क्लिप में आप देखेंगे कि एक पिता अपने बच्चे को ऊपर सीलिंग तक उछाल देता है. हालांकि, पिता, अपने बेटे को उछालने के बाद वापस कैच कर लेता है, लेकिन इतनी देर में यूजर्स का कलेजा मुंह तक आ जाता है. ये वीडियो जिसने भी देखा उसकी आंखे फटी की फटी रह गई हैं.

    रोमांच से भरपूर है ये वीडियो

    वायरल हो रहे इस रोमांच से भरे वीडियो में आपने देखा कि सीलिंग पर एक गुब्बारा जाकर अटक जाता है, तब एक पिता को एक खरनाक आइडिया सूझता है, जिसे हमारे ख्याल से किसी को भी नहीं आजमाना चाहिए. खैर, वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि ये पिता अपने मासूम बच्चे को तेज़ी से सीलिंग के तरह उछालता है. मजे की बात ये है कि ये बच्चा ऊपर जाते ही बैलून को लपक लेता है. बच्चा जैसे ही नीचे आता है, उसका पिता उसका पकड़ लेता है.

    वायरल हुआ स्टंट का ये वीडियो

    रोमांच से भरपूर बाप-बेटे के इस वीडियो को ट्विटर पर “@TheBest_Viral” नाम की आईडी से शेयर किया गया है. इसे एक कैप्शन ही दिया गया है जिसमें लिखा है, ‘मम्मा को मत बताना.’ महज 3 सेकंड के इस वीडियो ने यूजर्स के बीच खौफ पैदा कर दिया है. इस वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 36 हजार से ज्यादा लोगों ने इस खतरनाक वीडियो को लाइक भी किया है. ज्यादातर यूजर्स को पिता की ये हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई क्योंकि उनका मानना है कि जरा सी चूक से बच्चे   को गंभीर चोटें भी आ सकती थी.