कमलनाथ के ‘कमल’ के कारण हारी कांग्रेस, पूर्व मुख्यमंत्री का दावा

    कमलनाथ कहते हैं, अपने नाम को लेकर उनको इलेक्शन में नुकसान झेलना पड़ा है। लोग कमल के फूल पर ठप्पा लगाकर समझते थे ये वही कमलनाथ है…।

    pic credit – google

     

     

    मुझे मेरे नाम का नुकसान हुआ है

    कमलनाथ कहते हैं, अपने नाम को लेकर उनको इलेक्शन में नुकसान झेलना पड़ा है। लोग कमल के फूल पर ठप्पा लगाकर समझते थे ये वही कमलनाथ है…। दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मेरे नाम से बड़ा नुकसान होता है। इस चक्कर में मेरे 10-15 हजार वोट उधर चले जाते थे। वोटर कमल का फूल देखते थे तो समझते थे यही कमलनाथ है और ठप्पा लगा देते थे।

    साथ ही उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा की जरूरत इसलिए पड़ी, क्योंकि संविधान गलत हाथों में है। कोई देश ऐसा नहीं, जो ऐसी यात्रा निकाल सके। इसके आगे उन्होंने बताया कि राहुल-सोनिया तो हमारा चेहरा हैं ही। इस यात्रा के बाद राहुल गांधी जी एक और जबरदस्त चेहरा हो जाएंगे। लोगों को राहुल गांधी पर अब विश्वास होने लगा है।

    राहुल गाँधी पर जब जनता के विश्वास के बारे में पूछा गया तो बोले कि अब ये विश्वास बढ़ रहा है और लोगों में मोदीजी को लेकर थकावट आ रही है। कहते हैं ना पेट भर गया। एक्सपायरी डेट होती है। गुजरात-हिमाचल में हम अच्छे नतीजों की उम्मीद कर रहे हैं।