मरने की ऐसी एक्टिंग पहले कही नहीं देखी होगी , Video देख पब्लिक बोली- सूर्यवंशम वाली खीर खा ली है क्या..?

    सोशल मीडिया के आ जाने से हर कोई अपने टैलेंट को दुनिया के सामने लाना चाहता है और अपने हुनर को दिखाकर पॉपुलैरिटी भी हासिल करना चाहता है. यही वजह है कि इंटरनेट तमाम तरह के कलाकारों से भर गया है और ये सभी अपना-अपना बेस्ट देकर खूब नाम भी कमाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक महिला ने अपनी एक्टिंग के हुनर का भी बनाना चाहा, लेकिन कैमरे के सामने ये हुनर कुछ ज्यादा ही उमड़कर बाहर आने लगता है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं.

    वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Funny Viral Video) में एक महिला को शायद एक्टिंग के कीड़े ने काट लिया है, इसलिए वो अपनी एक्टिंग का वीडियो बनाते हुए कैप्चर की गई है. अब लोगों को भले ही एक्टिंग का एबीसीडी भी न पता हो, लेकिन इनके कॉन्फिडेंस में फिर भी कोई कमी नहीं होती है. ये महिला भी कैमरे के सामने मरने की एक्टिंग करती नजर आती है, जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है और सब यही कह रहे हैं कि इसे सूर्यवंशम वाली खीर किसने दे दी है.

    वायरल हुआ महिला की एक्टिंग का वीडियो

    वीडियो में आपने देखा कि ये महिला कुछ ज्यादा ही ओवरएक्टिंग करती हुईं नजर आती है. हालांकि कोई भी काम करने पर शुरू में जरूर निराशा हाथ लगती है, लेकिन वो कहते हैं ना कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. उसी तरह, हो सकता है ये महिला बाद में आपको बढ़िया एक्टिंग करती हुई भी शायद कभी कहीं नजर आ जाएं. फिलहाल अभी की इसकी एक्टिंग देखकर किसी की भी हंसी छूट जायेगी. ये वीडियो यूजर्स का भरपूर मनोरंजन कर रहा है और लोग उसे धड़ल्ले से अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर कर रहे हैं, जिससे ये तेज़ी से वायरल हो रहा है.