‘डॉक्‍टर जी’ की कमाई में बढ़ोतरी, आयुष्‍मान की फिल्‍म ने मचाया धमाल !

    Table of Contents

    आयुष्‍मान की फिल्‍म ने दूसरे दिन की इतनी कमाई।

    आयुष्‍मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्‍टारर ‘डॉक्‍टर जी’ को बॉक्‍स ऑफिस पर तगड़ी बढ़त मिली है। शुक्रवार को ओपनिंग डे पर अनुभूति कश्‍यप के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ने 3.87 करोड़ रुपये कमाए थे। अब दूसरे दिन शनिवार को फिल्‍म के कलेक्‍शन में करीब 50 परसेंट की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। कोरोना महामारी के बाद जिस तरह से फिल्‍मों की कमाई का ग्राफ गिरा है, ऐसे में ‘डॉक्‍टर जी’ की यह बढ़त इंडस्‍ट्री के लिए खुशी देने वाली है। फिल्‍म की सबसे ज्‍यादा कमाई दिल्‍ली-एनसीआर और पूर्वी पंजाब से हो रही है।

    क्‍या है ‘डॉक्‍टर जी’ की कहानी ?

    ‘डॉक्‍टर जी’ एक मेडिकल कॉलेज में बेस्‍ड कैम्‍पस ड्रामा है, जिसमें Ayushmann Khurrana ने मेल गायनोकॉलोजिस्ट यानी स्‍त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाई है। फिल्‍म में Rakul Preet Singh के अलावा Shefali Shah भी अहम रोल में हैं। आम तौर पर हमारी सोसाइटी में फीमेल गायनोकॉलोजिस्‍ट ही होती हैं। ऐसे में किसी पुरुष का महिलाओं का डॉक्‍टर बनना, अपने आप में एक अलग तरह की चुनौती है। फिल्‍म का टॉपिक हटके है और अच्‍छी बात यह है कि सिनेमाघर से फिल्‍म देखकर लौट रहे दर्शक इसकी तारीफ भी खूब कर रहे हैं।

    हिंदी में ‘कांतारा’ को ‘डॉक्‍टर जी’ ने दी मात

    ‘डॉक्‍टर जी’ के अलावा इस वक्‍त हिंदी बॉक्‍स ऑफिस पर कन्‍नड़ फिल्‍म ‘कांतारा’ भी शुक्रवार को रिलीज हुई है। ऋषभ शेट्टी की यह फिल्‍म कन्‍नड़ में 30 सितंबर को ही रिलीज हो चुकी है। यह फिल्‍म साउथ में भले ही तगड़ी कमाई कर रही है, लेकिन हिंदी में इसका हाल बहुत अच्‍छा नहीं है। शुक्रवार को इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शनिवार को इस फिल्‍म की कमाई में भी बढ़ोतरी हुई है, ‘कांतारा’ ने दूसरे दिन हिंदी में 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है। इस तरह दो दिनों में ‘कांतारा’ की हिंदी में कुल कमाई 3.50 करोड़ रुपये है।