ठग सुकेश का पांचवां पत्र : जेल में मुझ पर होता है हमला, किसी और जेल में करो ट्रांसफर

    दिल्ली के मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपने पांचवें लेटर में उन्हें और उनकी पत्नी को दिल्ली से बाहर किसी और जेल में शिफ्ट करने की गुजारिश की है। साथ ही यह आरोप भी लगाया कि जेल के अंदर उन पर हमला किया जा रहा है।

    pic credit – ANI/PTI

     

     

    CRPF जवानों ने की मारपीट

    दिल्ली के मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अब गवर्नर वीके सक्सेना को पांचवां लेटर लिखा है। सुकेश ने उसे और पत्नी को दिल्ली के बाहर किसी और जेल में शिफ्ट करने की बात लिखी है। साथ ही कहा कि मुझे AAP नेताओं की तरफ से लगातार धमकियां मिल रही हैं। वहीं सुकेश ने CRPF पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। बकौल सुकेश जेल के अंदर CRPF के जवान उस पर हमला करते हैं।

    अपनी चिट्ठी में सुकेश ने बताया कि 31 अगस्त को उसके साथ मारपीट हुई है। ठग ने कहा कि 31 अगस्त को CRPF के जवान ने मेरे साथ मारपीट की है। इस हमले से मेरे जेनिटल पार्ट में चोट आई है। साथ ही यह भी लिखा कि जेल में बंद मेरी पत्नी पर भी शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। जेल के अधिकारी मेरी बीवी को गालियां देते हैं। इसलिए मेरी गुज़ारिश है कि मुझे और मेरी पत्नी को ऐसे जेल में ट्रांसफर कर दिया जाए जो दिल्ली जेल के डीजी के कंट्रोल से बाहर हो।

    आपको बता दें कि 7 अक्टूबर को सुकेश ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को जेल से पहली चिट्ठी लिखी थी जिसमें ठग ने कहा कि जेल में सुरक्षा और सहूलियत के नाम पर सत्येंद्र जैन ने 10 करोड़ रुपए वसूले थे। सुकेश ने कहा कि उसने आम आदमी पार्टी को भी 50 करोड़ रुपए दिए थे और बदले में पार्टी ने दक्षिण भारत में जिम्मेदारी सौंपने का वादा किया था।