खूबसूरती के ख़िताब में दीपिका पादुकोन ने ऐश्वर्या राइ को किया पीछे !

    बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को साल 2022 की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में 9वां स्थान मिला है. दीपिका से पहले भी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां ये खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.
    बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम हसीनाएं बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन जब बात हो किसी एक को चुनने की तो ये काम बेहद मुश्किल हो जाता है. खूबसूरती की बात हो और ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम न आए, ऐसा कैसे हो सकता है भला. लेकिन इस बार बाजी कोई और हसीना मारकर ले गई है. दुनिया की खूबसूरत हसीनाओं की लिस्ट में इस बार ऐश्वर्या का नाम शामिल नहीं हुआ है. ये खिताब इस साल किसी और ने अपने नाम किया है.

    दीपिका पादुकोण का नाम हुआ शामिल।

    दरअसल दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट सामने आ चुकी है. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम शामिल हुआ है. हालांकि नंबर 1 पर हॉलीवुड एक्ट्रेस जोडी कॉमर का नाम है. लेकिन बॉलीवुड से दीपिका पादुकोण ने अपने हुस्न का परचम लहराया है. बेयॉन्से और किम कार्दशियन का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. ये लिस्ट यूके के प्लास्टिक सर्जन डॉ जूलियन डी सिल्वा ने शेयर की है. डॉ जूलियन डी सिल्वा ने नई टेक्निक का इस्तेमाल करते हुए और साइंस के अनुसार इन महिलाओं को ‘गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी’ का टैग दिया है. डॉ जूलियन डी सिल्वा के मुताबिक जोडी कॉमर दुनिया की सबके खूबसूरत महिला हैं.

    जानें हसीनाओ का स्थान।

    पहले स्थान पर जोडी कॉमर हैं, दूसरे स्थान पर जेंडाया को 94.37% गोल्डन मिला है. वहीं, तीसरे नंबर पर बेला हदीद , चौथे पर बेयॉन्से , पांचवें स्थान पर एरियाना ग्रांडे, छठे पर टेलर स्विफ्ट, सातवें पर जॉर्डन डन, आठवें स्थान पर किम कार्दशियन, नौवें स्थान पर दीपिका पादुकोण और दसवें स्थान पर होयोन जंग का नाम है. इस पूरी लिस्ट में इकलौती दीपिका ही बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. दीपिका को उनकी इस कामयाबी के लिए सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके काम की तारीफ की जा रही है.

    बता दें, पिछले साल भी दीपिका पादुकोण ने ये खिताब अपने नाम किया था. हालांकि पिछले साल वग 5वें स्थान पर थी. दीपिका के साथ-साथ लास्ट ईयर प्रियंका चोपड़ा भी इस रेस में शामिल थी. उन्हें 7वां स्थान मिला था.