देवरिया के मंच से जमकर बरसे सीएम योगी, अपराधियों की लगा दी ऐसी क्लास !

    बीजेपी की तरफ से कानून व्यवस्थाओं को लेकर बड़े-बड़े दावों पर सीएम योगी ने एक बार फिर से अपराधियों को जमकर हड़काया है. एक जन संबोधन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच से जमकर गरजे. आपको बता दें कि यूपी में लगातार कानून व्यवस्था को लेकर बड़े सवाल खड़े किए जा रहे हैं. लखनऊ में लगातार महिलाओं के साथ दुर्ष्कम की खबरों के बीच सीएम योगी ने अपराधियों को मंच से हड़का दिया है.

    देवरिया के मंच से अपराधियों पर गरजे सीएम योगी 

    दरअसल देवरिया में एक कार्यक्रम में पहुंचे सीएम योगी ने सीधे-सीधे कहा कि जो बहन बेटियों के लिए खतरा बनेगा, उसके लिए हमारी पुलिस खतरा बन जाएगी. उत्तर प्रदेश की पुलिस उन अपराधियों का जीना हराम कर देंगी. उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में अपराध और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. सीएम योगी ने कहा कि अगर किसी ने भी प्रदेश में कानून व्यवस्थाओं को खराब करने की कोशिश की तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. प्रदेश युवाओं और महिलाओं सहित सभी के लिए विकास के पथ पर चल रहा है ऐसे में अगर कोई इसमें अड़चन बनेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा.

    दरअसल पिछले कुछ दिनो से यूपी की योगी सरकार को लेकर बड़े सवाल खड़े हो रहे है. यहां तक की उत्तराखंड पुलिस ने भी उत्तर प्रदेश पुलिस को निशाने पर ले लिया है. इतना ही नहीं लखनऊ में महिलाओं के साथ हुई घटनाओं को लेकर बीजेपी विपक्ष के निशाने पर है. खास बात ये है कि बीजेपी हमेशा से ही कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा को अपना यूएसपी बताती रही है.