केशव प्रसाद का विपक्षी दलों पर हमला, मस्लिम समाज को लेकर दिए बड़े बयान..

    आगामी 2024 चुनाव को लेकर सभी पार्टी तैयारियों में जुट गई हैं. इसी दौरान सभी राजनीतिक दलों के बीच में वार-प्रहार का सिलसिला भी लगातार जारी है. इस कड़ी में जुड़ते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सभी विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए मस्लिम समाज को बीजेपी पर भरोसा करने की नसीहत दी है. इतना ही नहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर कई बड़े आरोप भी लगाए.

    दरअसल केशव प्रसाद मौर्य हाल ही में यूपी उत्तर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के द्वारा पसमांदा मुस्लिम जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. जहां केशव प्रसाद मौर्य ने मस्लिम समाज को लेकर बात की और मुस्लिम समाज को बीजेपी पर भरोसा करने के लिए आमंत्रित भी किया.

    मुस्लिम समाज को केशव प्रसाद मौर्य ने दी नसीहत 

    केशव प्रसाद मौर्य ने वहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस पर आरोप लगाए और कहा कि इन सभी पार्टियों ने केवल मुस्लिम समाज को बीजेपी से दूर रखने का काम किया है. उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी दलों ने पिछड़े समाज को जानबूझकर पीछे छोड़ दिया है क्योंकि वह चाहते थे कि आप लोग इसी तरह से मुश्किलों का सामना करते रहे ताकि आपके वोट बैंक का वह लोग इस्तेमाल कर सके.

    उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि मुस्लिम समाज ने हर पार्टी पर भरोसा करके देख लिया अब एक बार बीजेपी को भी मौका देकर देखे. बीजेपी आपके पहरेदार बन कर सच्चे सेवक की तरह आपकी सेवा करेंगे. डिप्टी सीएम ने विपक्ष की सभी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुस्लिम समाज ने कभी सपा, कभी बसपा तो कभी कांग्रेस को अपना कीमती मत देकर सत्ताधारी बनाया था. लेकिन विपक्ष ने आपको केवल चुनाव में इस्तमेाल किया है.