भोजपुरी अभिनेत्री Akanksha Dubey ने किया सुसाइड 2 दिन पहले उनका ‘ये आरा कभी हारा नहीं’ गाना हुआ था रिलीज तो वो क्यों हार गईं जिंदगी से

Table of Contents

जाने घटना की पूरी खबर 

वाराणसी। भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस Akanksha Dubey रविवार को सारनाथ में सोमेंद्र होटल के कमरे में मृत अवस्था में फांसी के फंदे से लटकती मिलीं, सूत्रों का दावा है कि एक्ट्रेस ने वाराणसी स्थित सारनाथ के होटल में कथित तौर पर आत्महत्या की है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतार कर कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया पुलिस आत्महत्या का कारण जानने के लिए छानबीन कर रही है 2 दिन पहले ही उनका पवन सिंह के साथ का ‘ये आरा कभी हारा नहीं’ नया सॉन्ग रिलीज हुआ था लेकिन अभिनेत्री अपने जीवन से हार गईं।

अभिनेत्री Akanksha Dubey मूल रूप से भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं आकांक्षा दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी डांस के लिए फेमस थीं भोजपुरी फिल्म की शूटिेंग में भाग लेने वाराणसी आई थी। आकांक्षा सारनाथ स्थित सोमेंद्र होटल के कमरा नंबर 105 में ठहरी हुई थी। रविवार सुबह देर तक अभिनेत्री कमरे में नहीं उठीं तो होटल कर्मियों ने नाश्ते के लिए दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नही मिलने पर होटल कर्मियों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

Akanksha Dubey

एक युवक ने दी थी लिफ्ट 

पुलिस आकांक्षा को होटल तक छोड़कर जाने वाले युवक को खोजकर पूछताछ कर रही है वह युवक वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के टिकरी का रहने वाला है। पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि वह और आकांक्षा एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। शनिवार रात आकांक्षा उसे पांडेयपुर में मिली थी और उससे लिफ्ट मांगी थी। इस पर वह उन्हें उनके होटल छोड़ कर चला गया था। फिलहाल, युवक से पुलिस की पूछताछ जारी है।

Read More : VLADIMIR PUTIN का बड़ा ऐलान – अब बेलारूस में तैनात होगा रूसी परमाणु हथियार
Akanksha Dubey ने अक्षरा सिंह को किया था मैसेज 

आकांक्षा दुबे ने अभिनेत्री अक्षरा सिंह को 1 दिन पहले किया था मैसेज। अभिनेत्री के इस कदम से उन्हें तगड़ा झटका लगा है। अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर आकांक्षा को याद किया है। उन्होंने लिखा, ‘क्या लिखूं क्या कहूं अब तक समझ नहीं आ रहा। कल का तुम्हारा मैसेज कहां हो दीदी वाराणसी में…मुझे अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि यह वही एक बहादुर लड़की है, जिसने अपने माता-पिता को उम्मीद, एक बेहतर जिदंगी देने की सोच रखी थी। लड़कियों अब भी वक्त है जागो और कुछ भी गलत करने से पहले एक बार अपने माता-पिता के बारे में जरूर सोचो।’