Viral Video: उर्फी जावेद ने पहनी ‘शीला की जवानी..’ वाली ड्रेस

Viral Video: आज के समय में उर्फी जावेद एक पापुलर टीवी एक्ट्रेस है, जो कि अपने अजीबोगरीब कपड़ों के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। यह अपने लुक को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर भी Viral होती रहती है। आप देख सकते हैं कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट अपने अतरंगी कपड़ों से भरा हुआ है।

उर्फी जावेद की शीला की जवानी वाली ड्रेस हुई वायरल

वह अलग-अलग तरह के कपड़े पहनकर फोटोशूट करवाती रहती है, इसके कारण वह कभी-कभी फैंस के द्वारा ट्रोल भी होते हुए देखी जा सकती है। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। एक बार फिर से उनके अतरंगी कपड़ों की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। वहीं उनकी इस ड्रेस को देखकर उन्होंने उस ड्रेस का नाम भी बताया है, इसमें वह कहते हुए देखी जा सकती है कि इस ड्रेस का नाम शीला की जवानी है।

इस समय जो उनका वीडियो Viral हो रहा है, इसमें वह ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है, जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर के टॉप और स्कर्ट पहनी हुई है, जिसमें कुछ डोरियां भी दिखाई दे रही है। इस वीडियो में वह अपना क्लीवेज और फ्लोंट करते हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने पैरों में पर्पल कलर के हिल्स पहने हुए हैं और फिर जावेद ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए इस ड्रेस का नाम भी बताया है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी ने डर्टी मैगजीन के लिए भी फोटो शूट करवाया है, जिसमें उनका लुक काफी वायरल हो रहा है और उसे फैंस ने भी काफी पसंद किया है और फिर इस दौरान अपने बचपन को लेकर भी कुछ खुलासे किए हैं।

उन्होंने अपनी लाइफ में आए स्ट्रगल के बारे में भी बताया है और उन्होंने बताया है कि, वह बचपन में काफी कठिनाइयों से गुजरी है और आज जिस भी मुकाम तक वहां पहुंची है, उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी भाई बहन और यहां तक कि उनकी मां को भी उनके पिता ने गालियां देकर शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया है इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने बचपन के समय में एक दो बार आत्महत्या करने का भी प्रयास किया था, लेकिन आज वह एक सफल एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है और आज फैंस के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर भी है।