Viral Video: उर्फी जावेद का चुपके से वीडियो बनाना एक शख्स को पड़ा महंगा

Table of Contents

एक्ट्रेस ने फोन छीन किया यह काम

हम सभी जानते हैं कि अक्सर उफी जावेद अपने और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। यह आज के समय में एक इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है और अपने अतंगी फैशन स्टाइल के लिए लोगों के बीच छाई रहती है।

उर्फी जावेद का चुपके से बनाया गया विडियो इन दिनों एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गुस्से से लाल होते हुए दिखाई दे रही है। उनका इस तरह का वीडियो पहली बार देखने को मिल रहा है, सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को काफी फेंस ने पसंद किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि, एक शख्स पर उसकी जावेद चिल्लाते हुए नजर आ रही है। उनका यह वीडियो एक सेट पर शूटिंग के दौरान का है। जब वह शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची थी, उस समय उन्होंने लोगों से साफ कहा था कि, सेट पर किसी भी तरह का कोई वीडियो ना बनाएं, लेकिन एक शख्स छिपकर उनका वीडियो बनाना चाहा। उसके बाद उन्होंने उस शख्स को रंगे हाथों पकड़ लिया और उस पर बुरी तरह से चिल्लाते हुए नजर आ रही है।

उनका इस तरह से उन्हें चिल्लाता देख कई लोगो का कहना है कि, जब एक्ट्रेस ने वीडियो बनाने से मना किया है तो फिर ऐसा क्यों कर रहा है। साथ ही इस वीडियो में कहते हुए देखी जा सकता है कि, वह वीडियो डिलीट करने के लिए कह रही है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर द्वारा अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से किया गया है जिसे अब तक 48 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है और इस पर कई लोगों ने काफी कमेंट भी किए हैं।

उर्फी जावेद को किया लोगो ने ट्रोल

इस वीडियो में जावेद का यह अंदाज देख कुछ फैंस ने उन्हें ट्रोल भी किया है, वहीं लोगों का कहना है कि, फेशन क्विन से ज्यादा आफ कंट्रोवर्सी क्वीन बनते जा रही है। वहीं एक ही दिन में लिखा है कि यारों पूरे कपड़े में है और तुम लोग उसका वीडियो बना रहे हो। वहीं ऊर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने जाने-माने शो यह रिश्ता क्या कहलाता है, बेपनाह और मेरी दुर्गा में भी खूबसूरत काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस OTT से मिली थी, जहां पर वह काफी कंट्रोवसी का शिकार हुई थी, जहां पर उन्होंने एक ही हफ्ते में अपने देश के कारण खूब सुर्खियां भी बटोरी थी।