Viral Video: इस दिग्गज क्रिकेटर ने मैदान में ही उतारे कपड़े

सोशल मीडिया पर अक्सर क्रिकेट से जुड़े हुए कई Video Viral होते रहते हैं, जिसमें कई बार कुछ ऐसी घटनाएं भी देखने को मिलती है जो कि, फैंस को काफी हैरानी में डाल देती है इस समय एक दिक्कत क्रिकेटर का एक ऐसा ही वीडियो Viral हो रहा है, जिसमें वह केच लेते लेते अपने कपड़े उतार सकते हैं।

क्रिकेटर ने कैच लेते समय उतारे कपडे

उनका यह Viral वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। वहीं कई लोग इस अजीब तरीके से खींच लेने के लिए उन्हें टोल भी करते हुए देखे जा सकते हैं। आपको बता दें कि, बांग्लादेश में अभ्यास सत्र के दौरान इंग्लैंड के दिक्कत खिलाड़ी मार्क वुड के लेने के लिए आगे आते हैं और जब तक गेंद हवा में रहती है, उसके पहले ही वह अपने कपड़े उतार देते हैं और गेंद के गिरने से पहले उसे पकड़ भी लेते हैं।

उनके इस तरीके से कैच करने का वीडियो लोगों को काफी पसंद आया है। यह शायद मस्ती में दिए गए किसी चैलेंज का नतीजा था कि, वह इस तरह का कारनामा किया है। उनके इस वीडियो को देखते ही देखते सोशल मीडिया पर फैंस काफी शेयर करने लगे हैं और उनके इस तरह की अजब गजब चीज की तारीफ कर रही है।

आने वाले समय में होने वाली सीरीज में इंग्लैंड के चयनकर्ताओं द्वारा मार्क वुड को चुना गया है और उनको बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज में भी शामिल किया गया है। इसी के लिए इस समय वह मैदान में प्रेक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं, ताकि उनकी सीरीज में बेहतर प्रदर्शन कर सके। इसके साथ ही वह जल्दी IPL 2023 में भी दिखाई देने वाले हैं। वह आईपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।