URFI JAVED के इस नए लुक ने मचाया बवाल उर्फी जावेद का हॉट लुक देखकर फैंस हुए पागल

Table of Contents

जाने कैसी है URFI JAVED कि नई ड्रेस 

URFI JAVED अपने नए-नए ड्रेस के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं उनका नाम टीवी की मोस्ट बोल्ड हसीनाओं की लिस्ट में सबसे ऊपर टॉप पर रहता है  उर्फी अपने आप को सुर्खियों मे बनाए रखने के लिए हमेशा नई-नई ड्रेस का प्रयोग करती रहती हैं की उनके फैंस उनकी सभी आदाओं और ड्रेस देखकर पागल हो जाते हैं।

सभी को उनकी ड्रेस बहुत पसंद आती है उर्फी हर दिन अपने अतरंगी अंदाज और हॉट ड्रेस से फैंस को पागल कर देती हैं, इस बार भी URFI JAVED ने हॉट ड्रेस पहनकर कुछ ऐसे ही किया है उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने नई अतरंगी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में आईं है। उनके इस नए लुक मे उन्होने अपने बालों मे गजरा बांधा है और अपने पूरे शरीर पर सिर्फ रस्सियों से बनी ड्रेस पहनी है इस ड्रेस में वो काफी हॉट और सेक्सी लग रहीं है उनके फैंस द्वारा उनकी इस फोटो को खूब वायरल किया जा रहा है।

URFI JAVED

 

क्यों हो जाती है URFI JAVED कि फोटोज इतनी जल्दी वायरल 

आपको बता दें की उर्फी जावेद अपने इन्ही ड्रेसों के कारण फैंस से काफी प्यार पाती हैं परंतु उन्हे इसी कारण से लोगों के द्वारा ट्रोल भी बहुत होना पड़ता है यही कारण है। की उनकी फोटो बहुत जल्द कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाती है। उनके फैंस भी उनकी फोटो का बहुत बैसब्री से इंतजार करते रहते हैं URFI JAVED कहती है कि हमे फैशन और सुर्खियों में बने रहना बहुत पसंद है।

Read More : खालिस्तानी समर्थकों ने पंजाब के मुख्यमंत्री BHAGWANT MANN के बेटी को फोन कर दी गलियाँ, वकील ने लगाया आरोप

इसीलिए वो हमेशा अपने नए लुक वाली हॉट ड्रेस के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं और फोटोज वायरल हो जाती हैं। उर्फी कि फोटोज वायरल करने में फैंस के साथ ट्रोल करने वालों का भी हाथ है ट्रोल करने के लिए फोटोज शेयर करते हैं।