कोरोना काल पर बनी फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ हुई रिलीज, दर्शकों के रहे ऐसे रिव्यू..

कोरोना काल के मुश्किल समय को ट्रीब्यूट देते हुए बनी फिल्म इंडिया लॉकडाउन आज रीलिज हो चुकी है. इस फिल्म को मधुर भंडारकर ने निर्देश किया है और फिल्म को काफी ज्यादा इमोशनल एंगल के साथ बनाया गया है तो आइए जानते है कि क्या है इंडिया लॉकडाउन की स्टोरी और कितनी पसंद आ सकती है आपको यह फिल्म.

बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म इंडिया लॉकडाउन कोरोना वायरस की वजह से इंडिया में लगे लॉकडाउन के बेस पर बनी  है. लॉकडाउन के समय समाज के अलग-अलग जिलों और शहरों से जुड़े लोगों को किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा, उनपर क्या गुजरी, उन्हें किस तरह का बुरा समय देखना पड़ा यह सभी एंगल इस फिल्म में बखूबी दिखाए गए है. अगर बात करें इस फिल्म के कास्ट की तो इसमें प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा मेन रोल में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 पर देखी जा सकती है.

 

आपको बता दें कि इस फिल्म में 4 अलग-अलग परिवार की कहानी को दर्शाया गया है कि लॉकडाउन के समय में उनकी जिंदगी पर क्या-क्या असर पड़ता है, मधुर भंडारकर ने इस फिल्म में एक गरीब परिवार की स्थिति को भी दिखाने की कोशिश की है. इंडिया लॉकडाउन में इस पहलू को भी उठाया गया है कि कोरोना काल में लगा लॉकडाउन हर वर्ग के लिए अलग-अलग रहा है. उच्च वर्गीय और मध्यम वर्गीय लोगों पर लॉकडाउन के समय जीवन में किस तरह के मोड़ आए, फिल्म की कहानी इसी के ईद-र्गिद घुमती हुई नजर आ रही है. कलाकारों ने फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने की पूरी की है. अगर बात करें स्क्रीन प्रेजेंटेशन की तो मधुर भंडारकर ने उसमें भी पूरी जी जान लगा दी है लेकिन दर्शक फिल्म को कितना पसंद करते है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.