सर्कस मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज, दर्शकों की बड़ी उत्सुकता, जानें क्या रहेगी फिल्म की कहानी..

क्या आप भी रणवीर सिंह के बहुत बड़े फैन है या फिर रोहित शेट्टी की कॉमेडी मूविज का आप बेसब्री से इंतजार करते है. तो यह वीडियो आपके लिए जरूरी हो सकती है क्योकि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का ट्रेलर आखिरकार रीलीज हो चुका है. तो आइए जानते है ट्रेलर के बारे में कुछ अमेजिंग फैक्टस.

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस का इंतजार इस साल की शुरूआत से ही किया जा रहा है. अब वह इंतजार तो खत्म होने वाला है लेकिन फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है. मूवी का ट्रेलर 2 दिसंबर को रीलिज हो चुका है जिसकी काफी तारीफ भी की जा रही है. फिल्म के ट्रेलर लॉच होने के बाद इसे रोहित शेट्टी की एक और सुपर डुपर फिल्मों से एक माना जा रहा है. इस फिल्म के टीजर को भी एक अलग अंदाज में दिखाया गया था क्योकि ज्यादातर फिल्मों के टीजर में फिल्म की कहानी के कुछ हिस्से दिखाए जाते है लेकिन सर्कस के टीजर में पूरी फिल्म के कास्ट अपनी किरदार में बैठकर दर्शकों से बात करते हुए नजर आए थे और इस अलग अंदाज के कारण यह फिल्म और भी ज्यादा चर्चाओं में आ गई है. फिल्म के पोस्टर्स को भी काफी ज्याद दिलचस्प तरीके से बनाया गया है. ट्रैलर के मुताबिक फिल्म में सभी को रेट्रो लुक में देखा जाएगा. सर्कस पूरी तरह से कॉमेडी और एंटरटेंमेंट से भरी हुई फिल्म होने वाली है. वहीं अगर फिल्म के बजट की बात करें तो रोहित शेट्टी के इस फिल्म का बजट 100 करोड़ तक का है.


बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म सकर्स में रणवीर सिंह, जैकलीन, वरूण शर्मा, पूजा हेगड़े, ज़ॉनी लीवर, संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जाधव, मुकेश तिवारी देखे जाएंगे. इसी के साथ-साथ इस फिल्म में आपको एक खास सरप्राइज भी देखा जाएगा. जिसके तहत अजय देवगन और दीपिका स्पेशल अपीरियंस के तौर पर देखे जाएंगे. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर तो धूम मच गई है अब फैंस फिल्म की रिलीज डेट 23 दिसंबर का इंतजार बेसब्री से इंतजार कर रहे है, लेकिन सभी कलाकारों की मेहनत क्या रंग लाएगी यह तो फिल्म का कलेक्शन ही बताएगा.