Taali Teaser Review: भौकाली लुक में नज़र आयीं ट्रांसजेंडर बनीं सुष्मिता सेन, इस दमदार डायलॉग से बटोर रहीं सुर्खियां, जानें कौन हैं गौरी सावंत

Table of Contents

Taali Teaser Review

आर्या के बाद एक बार फिर सुष्मिता सेन ओटीटी पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं. दरअसल 15 अगस्त से सुष्मिता सेन की नयी वेब सीरीज ताली(Taali Teaser Review) जिओ सिनेमा पर लांच की जायेगी। इस सीरीज के टीज़र में एक्ट्रेस सुष्मिता ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का रोल करते नज़र आ रही हैं. दर्शकों द्वारा इस टीज़र को जमकर शेयर किया जा रहा है साथ ही दर्शक उनके इस अवतार की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Taali Teaser Launch
Taali Teaser Launch

शेयर किया टीज़र 

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ताली के टीज़र को शेयर करते हुए लिखा कि “Gaali se Taali tak ke safar ki yeh kahaani”. बता दें कि इस सेरिस्ज में अभिनेत्री ट्रांसजेंडर के बहुकाली अवतार में अंज़र आ ने वालीं हैं. 46 सेकंड के इस टीज़र की शुरुआत एक बेहद दमदार डायलॉग के साथ होती है. ज्सीएमन वो कहती हैं कि “मैं गौरी जिसे कोई हिजड़ा कहता है, तो कोई सोशल वर्कर. कोई नौटंकी बुलाता है, तो कोई गेम चेंजर.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

जानें कौन हैं गौरी सावंत 

ये सीरीज ट्रू इवेंट्स से इन्स्पिरेसड है जिसमें हमें ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की कहानी को दर्शाती है. बात करें अगर गौरी सावंत की तो बता दें कि ट्रांसजेंडर गौरी सावंत एक एक्टिविस्ट हैं जो हमें पहले भी विक्स के ऐड में नजर आ चुकी हैं. यही नहीं गौरी सावंत अपने समाज सुधारक कामों की वजह से बच्चन साहब के शो कौन बनेगा करोड़पति में भी नजर आ चुकी हैं.