Swara Bhaskar Pregnancy: बेबी बम्प दिखाती स्वरा की ये तस्वीरें हो रहीं है जमकर वायरल, शादी के 3 महीने बाद ही हुईं प्रेगनेन्ट

Table of Contents

Swara Bhaskar Pregnancy

तनु वेड्स मनु, प्रेम रतन धन पायो और रांझणा जैसी कई बॉलीवुड हिट्स देनी वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी(Swara Bhaskar Pregnancy) की खबर को लेकर चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं. बात दें कि शादी के 3 महीने बाद ही अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए पति फहद अहमद के साथ एक फोटो शेयर की है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को जमकर शेयर किया जा रहा है, स्वरा के फैंस की तरफ से बधाइयों और शुभकामनाओं का ताँता लगा हुआ है.

Swara Bhaskar Pregnancy News
Swara Bhaskar Pregnancy News

बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए क्या बोलीं स्वरा

बता दें की स्वरा ने अपने चाहने वालों को शादी के 3 महीने बाद ही खुशियों की खबर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति फहाद अहमद के साथ एक फोटो शेयर कर बताया कि जल्द ही वो मां बाने वाली हैं. स्वरा द्वारा शेयर की इस फोटो में वो पिंक ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो का कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि ” कभी-कभी आपकी हर दुआ एक साथ पूरी हो जाती है। इस नए सफर में कदम रखने के लिए मैं काफी एक्साइटेड, शुक्रगुजार और साथ ही अनजान भी हूं।”

उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है सिनेमा जगत की दिग्गज हस्तियों के साथ साथ फैंस भी उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

 

फिल्मी अंदाज में हुई थी स्वरा और फहाद की मुलाकात

अभिनेत्री स्वरा भास्कर और उनके पति फहाद अहमद की पहली मुलाक़ात के किस्से आज भी उनके फैन्स को एक रोमांटिक फ़िल्म से लगते हैं. बता दें की फहाद और स्वरा की पहली मुलाकात 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी।जिसके बाद इन दोनों के बीच की दोस्ती बढ़ी और मार्च 2020 में फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी पर बुलाया। तब स्वरा ने कहा था कि शूटिंग में बिजी हूं इसलिए आ नहीं पाऊंगी, लेकिन कसम है तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी। लोगों की मानें तो इसी के बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदलना शुरू होगयी और बातचीत का सिलसिला भी बढ़ने लगा. फिर 6 जनवरी को दोनों ने स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट में शादी कर ली। हालांकि इस मैरिज शादी के करीब एक महीने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी।