Gadar 2 Review: बॉक्स ऑफिस पर ‘सनी देओल’ ने फिर मचाया गदर, फिल्म ने रचा इतिहास… जानिए दर्शकों की प्रतिक्रिया

Table of Contents

Gadar 2 Review

Gadar 2 Review: सनी देओल और अमीशा पटेल फिल्म गदर-2 में एक बार फिर पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे। अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट दिख रही थी। लोगों ने पहले से ही इस फिल्म के लिए एडवांस में टिकट बुक कर दिए थे। बुकिंग को लेकर मूवी ने इतिहास रच दिया है, बता दें कि टिकट बुकिंग को लेकर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने जानकारी दी है।

Gadar 2 rocked the box office
Gadar 2 rocked the box office

दर्शक बोले- वाह क्या डायलॉग हैं

वहीं, इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा, वाह क्या डायलॉग हैं, एक के बाद एक डायलॉग सनी देओल क्या वापसी कर रहे हैं दोस्तों इस फिल्म को मिस न करें। दूसरे यूजर ने कहा, सनी पाजी ऑन फायर। एक अन्य यूजर ने लिखा, #OMG2 देखने वालो पहले ओएमजी ही दे लो, कहीं गदर देख लिया पहले तो सब भूल जाओगे…गदर चलेगा गदर।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: सोलर लाइट से जगमगाएगा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, पीपीपी मॉडल पर होगा कार्य… योगी सरकार ने किया ये प्लान तैयार

डायरेक्टर ने बताया एडवांस टिकट की बुकिंग

अनिल शर्मा टिकट बुकिंग को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से ट्वीट कर बताया कि 20 लाख टिकट दर्शकों ने एडवांस बुकिंग की है। बता दें कि भारतीय सिनेमा पर गदर 2 का सीक्वल बिल्कुल वैसा ही माहौल बना रहा है, जैसी उससे उम्मीद की जा रही थी। सनी देओल की पहली गदर मूवी में तारा सिंह की प्रेम कहानी आज भा लोगों को काफी पसंद आती है, साथ ही इसके अंदर खतरनाक एक्शन और डायलाग भी लोगों को काफी पसंद आए थे, ऐसे में अब गदर 2 भी इसको खास बनाती दिख रही है।

तारा सिंह बेटे के लिए जाएगा पाकिस्तान

अब गदर-2 में तारा सिंह फिर से पाकिस्तान जा रहा है, इस बार वो अपने बेटे के लिए सीमा पार करते हुए नजर आएगा। इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे, उन्होंने ही गदर में जीते यानी बचपन का किरदार निभाया था। गदर 2 का क्लैश अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से हुआ है। दोनों ही फिल्मों से लोगों को उम्मीद है. गदर 2 और ओएमजी 2 का सब्जेक्ट एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है जिसकी वजह से लोग दोनों ही फिल्में देखना चाहते हैं।