Shilpa Shetty ने पहन ली ज्यादा ही डीपनेक ड्रेस

Shilpa Shetty बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस है, वह भले ही इस समय फिल्मों में कम दिखाई दे रही हो, लेकिन उसके बावजूद भी वह सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। उनके अक्सर फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं।

शिल्पा शेट्टी वायरल विडियो

हाल ही में एक बार फिर से Shilpa Shetty मुंबई के एक इवेंट में देखी गई है, जहां पर उनकी ड्रेस को लेकर कुछ फैंस उन्हें कॉल भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि, शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक मुंबई के एक इवेंट में पहुंची थी, इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें Shilpa Shetty ने एक ड्रेस पहना हुआ है।

वैसे तो आज शिल्पा शेट्टी की फिटनेस और उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। आज वह 40 साल की उम्र में भी काफी हॉट है और वह आज बॉलिवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को भी टक्कर देते हुए दिखाई दे रही है। वह जब भी कैमरे के सामने आती है तो ,अपने लेटेस्ट आउटफिट और स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती है, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा पहन लिया, जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, यहां तक कि लोग उनकी इस आउटफिट को देखने के बाद उम्र को लेकर भी कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इवेंट के दौरान पहनी हुई ड्रेस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां उन्होंने बेहद डिफिनेक आउटफिट पहना हुआ था और उसके साथ एक वाइट कोर्ट भी पहन रखा था। इस आउटफिट में एक्ट्रेस मीडिया के सामने पूछ देते हुए दिखाई दे रही है।

एक्ट्रेस का यह ड्रेस बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस था, लेकिन वह खुद भी इस ड्रेस में ज्यादा कंफरटेबल दिखाई नहीं दे रही थी। उसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, अपनी उम्र का तो लिहाज रख लेती, वहीं एक अन्य लिख रहा है कि “यह आप पर बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है” वहीं कई लोगों ने उनकी इस देश की काफी तारीफ भी की है।