क्रिकेटर Shardul Thakur मिताली संग आज बंधेंगे शादी के बंधन में

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी Shardul Thakur आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वह अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर के साथ शादी कर रहे हैं और इस समय शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी है। Shardul Thakur और मिताली की शादी से पहले उनकी रस्मो में कई और भी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी नजर आए हैं, जहां पर वह डांस करते और गाना गाते हुए दिखाई दिए हैं।

मिताली संग रोमांटिक हुए शार्दुल ठाकुर

इनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें श्रेयस अय्यर, यजुवेंद्र चहल, रोहित शर्मा और भी कई क्रिकेटर है जो कि, दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी शार्दुल ठाकुर की शादी से पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें श्रेयस अय्यर उनकी शादी में अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

श्रेयस अय्यर ने गाया गाना 

इस समय जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें श्रेयस अय्यर और अभिषेक नायर एक रोमांटिक गाना गाते हुए दिखाई देरहे, उन्होंने “तुम जो मेरा साथ दो” और “केसरिया तेरा गाना गाते” हुए महफिल लूट ली है। उनका यह गाना लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है, जिस समय यह दोनों गाना गा रहे थे। उस समय Shardul Thakur अपनी पत्नी मिताली के साथ रोमांटिक डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे थे। सोशल मीडिया पर उनके इस तरह से डांस के वीडियो और लोगों ने काफी पसंद किया है और जमकर कमेंट भी किए हैं।

अब फैंस श्रेयस अय्यर र के गाने की भी तारीफ कर रहे हैं और उनकी तारीफ़ के पुल भी बांध रहे है। केकेआर ने इस वीडियो को शेयर करते हो कैप्शन में लिखा है कि, “हमको इतना बता दे कोई कैसे केकेआर बॉयज पर केसे दिल ना लगाए कोई” उनके इस वीडियो को अब तक ही लोगों ने पसंद किया है और कहीं हजारों कमेंट से अब तक इसमें आ चुके है।