Salman Khan और Vicky Kaushal में तकरार !, भाईजान के बॉडीगॉर्ड ने विक्की को मारा धक्का, देखें वायरल वीडियो

Table of Contents

Salman Khan के बॉडीगॉर्ड ने Vicky Kaushal को मारा धक्का 

बता दें की इन दिनों चल रहे आईफा के लिए Salman Khan, राजकुमार राव, विक्की कौशल, फराह खान समेत भारत के कई बॉलीवुड सितारे अबू धाबी पहुंचे हैं. लेकिन सुरक्षों कारणों को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड के भाईजान को वहां भी बॉडीगॉर्ड्स के बीच में रहना पड़ रहा है. इसी दौरान बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक विडिओ जमकर शेयर किया जा रहा है जिसमें सलमान खान के बॉडीगॉर्ड एक्टर विक्की कौशल को धक्का मारकर साइड करते नज़र आ रहे हैं.

After Salman Khan's Bodyguard Pushed Vicky Kaushal, Fans Of Both Actors  FIght On Social Media! - Woman's era

वायरल वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान एक बार फिर सोशल मेडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, एक बार फिर उनको लेकर बॉलीवुड फैंस दो हिस्से में बनते नज़र आ रहे हैं. दरअसल बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक विडिओ जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विक्की कौशल पास से गुजरते सलमान से बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान उन्हें इग्नोर कर आगे बढ़ने लगते हैं तभी सलमान के बॉडीगार्ड्स फैंस के साथ साथ विक्की को भी धक्का मारकर साइड करते दिख रहे हैं.

 Salman Khan Vicky Kaushal Video
Salman Khan Vicky Kaushal Video

इस वीडियो के सामने आते ही एक तरफ जहां विक्की कौशल के फैंस इसका विरोध करते हुए ट्वीट कर रहे हैं कि “सलमान के बॉडीगार्ड ऐसे कैसे उसे साइड कर सकते हैं।” वहीँ दूसरी तरफ सलमान खान के फैंस उनकी साइड लेते हुए ट्वीट कर रहे हैं कि “आम आदमी की तरह साइड में कर दिया, लेकिन हम सभी सलमान खान की सुरक्षा के कारणों को जानते हैं।”

 क्या कटरीना हैं सलमान के इस रवैया की वजह

जहां एक इस वीडिओ को देखने के बाद सलमान फैंस इसे सिक्योरिटी का मुद्दा बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ इसके उलट कुछ लोग सलमान खान के इस रवैया का सीधा कनेक्शन मशहूर अभिनेत्ररी कटरीना कैफ से निकाल रहे हैं. उनका कहना है कि विक्की और कटरीना की शादी से सलमान खान अभी तक उनसे नाखुश हैं.