Hera Pheri 3 में खिलाड़ी कुमार की हुई वापसी

Table of Contents

अक्षय की एंट्री से कटा ‘शहजादा’ का पत्ता

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्होंने बॉलीवुड की बहुत सारी हीरोइनों के साथ काम किया है और एक से बढ़कर एक फिल्मे की है। इन दिनों बहुत सारी फिल्में चर्चाएं चल रही है. हेरा फेरी 3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

OG Trio Returns': Hera Pheri 3 Shooting Begins With Akshay Kumar, Paresh Rawal, Suniel Shetty

खिलाड़ी कुमार की Hera Pheri 3 में हुई वापसी

Hera Pheri 3 में आप फिर से अक्षय कुमार को देखेंगे, बड़े लंबे समय के बाद हेरा फेरी 3 की शूटिंग खत्म होने जा रही है। साथ ही कुछ टाइम पहले कहा जा रहा था कि, अक्षय कुमार ऐसे फ्रेंड से बाहर है, लेकिन ऐसा नहीं है हेराफेरी की तीसरी कड़ी में अक्षय कुमार की एंट्री हो चुकी है।

Inside photo from Hera Pheri 3 sets emerges online, Akshay Kumar poses with Suniel Shetty and Paresh Rawal | Entertainment News,The Indian Express

 

अक्षय कुमार परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी स्क्रीन पर दिखेगी। इसी के साथ अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 का हिस्सा बन जाएंगे. बताया जा रहा था, की बीते साल पटकथा पसंद न आने के चलते अक्षय ने ये फिल्म छोड़ दी थी, लेकिन अक्षय ‘भूल भुलैया 2’ के हिट होते ही कार्तिक आर्यन को अक्षय कुमार का वारिस घोषित करने की कोशिशें शुरू हो गई थीं। एसे में अब कार्तिक आर्यन अब ‘हेराफेरी 3’ का हिस्सा नहीं रहेंगे।

Hera Pheri 3 Trio Akshay Kumar, Suniel Shetty & Paresh Rawal Are Reuniting For Welcome 3, Awara Paagal Deewana 2?

नीरज वोरा की लिखी गयी इस फिल्म की कहानी पर निर्देशक प्रियदर्शन ने एक कमाल कॉमेडी फिल्म बनाई थी। फिल्म ‘हेराफेरी’ में बेहद कॉमिडी है, जिसे देखकर लोग पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो गए थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी नजर आई थी.

Hera Pheri 3 FULL MOVIE FACTS HD 4K | Akshay Kumar | Suniel Shetty | Paresh Rawal | Upcoming 2021 - YouTube

फिरोज नाडियाडवाला एक लंबे अरसे से हिंदी सिनेमा में वापसी की तैयारी किए बैठे हैं। साथ ही जब ‘हेराफेरी 3’ से अक्षय कुमार के बाहर होने की खबर आई तो सबसे ज्यादा सुनील शेट्टी चौंके थे। साथ ही सुनील का कहना था कि ‘हेराफेरी 3’ या तो अक्षय कुमार के साथ बनेगी या नहीं बनेगी। इस फिल्म के लिए अक्षय के किरदार के लिए कार्तिक आर्यन से बात भी की गई, लेकिन कार्तिक ने आधिकारिक रूप से फिल्म साइन की नहीं थी।