Janhvi Kapoor दिखीं अपने कातिलाना अंदाज में, समंदर किनारे टू-पीस में क्लिक करवाई अपनी हॉट फोटो : फोटोज देख फैंस हुए पागल….

Table of Contents

Janhvi Kapoor के सोशल मीडिया फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने हॉट लुक को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं ओर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। Janhvi Kapoor की हाल में ही अपनी हॉट फोटोज के कारण इंटरनेट पर चर्चाओं में बनी हुई हैं वायरल फोटोज में जाह्नवी कपूर सिजलिंग ब्रालेट में सेक्सी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, वहीं एक्ट्रेस की फोटोज देखकर फैंस पागल हो रहें है जाह्नवी की कई दिन पुरानी फोटोज पर भी लोग आज जमकर लाइक ओर कमेंटबाजी कर रहे हैं।

Janhvi Kapoor
Read More : DEEPIKA PADUKONE : अपने हॉट लुक में डांस करती दिखीं, फैंस बोले- इनकी उम्र नहीं बढ़ती

Janhvi Kapoor का हॉट लुक वायरल

जाह्नवी कपूर अपने हॉट लुक ओर अदाओं से इन्टरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं हाल ही में जाह्नवी कपूर की ब्लू ब्रालेट वाली फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन फोटोज में जाह्नवी समंदर किनारे ब्लू कलर की ब्रालेट और छोटी-सी डेनिम निक्कर पहने अपना हुस्न दिखा कर फैंस को पागल कर रही हैं वैकेशन पर नारियल पानी पीते हुए Janhvi Kapoor ने अपनी हॉट तस्वीर क्लिक करवाई है।

Janhvi Kapoor

 

Janhvi Kapoor की नई फिल्म की शूटिंग

जाह्नवी कपूर की जहां एक तरफ पुरानी हॉट फोटोज वायरल हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है बता दें, जाह्नवी कपूर की बीते दिन में अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ की भी रिलीज डेट अनाउंस हुई है। ‘बवाल’ फिल्म में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। एक तरफ ‘बवाल’ की रिलीज तो दूसरी तरफ ‘एनटीआर 30’ की शूटिंग, यानी जाह्नवी कपूर इन दिनो अपने शूटिंग में बहुत ज्यादा बिजी रहने वाली हैं।