International Yoga Day 2023: बॉलीवुड की वो हॉट हसीनाएं जो योग से रखती हैं खुद को फिट, देखें इनका बोल्ड लुक

Table of Contents

International Yoga Day 2023

भारतीय संस्कृति में योग को मानवीय स्वास्थ्य, मानसिक शांति और आत्मिक विकास का प्रमुख माध्यम माना जाता है। योग शब्द संस्कृत शब्द है जिसका अर्थ “जोड़ना” या “एकत्र करना” है। यह मन, शरीर और आत्मा के एकीकरण का अद्वितीय विज्ञान है जो हमें शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक स्वास्थ्य की प्राप्ति के लिए मार्गदर्शन करता है। हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाता है। ऐसे में कल मनाये जाने वाले योग दिवस (International Yoga Day 2023) की थीम “योगा फॉर वसुधैव कुटुंबकम” रखी गयी है.

Shilpa shetty, Rakul Preet Singh, Sushmita Sen Image
Shilpa shetty, Rakul Preet Singh, Malaika Arora

बता दें की इस अवसर पर योग गुरुओं, चर्चित चेहरों और बॉलीवुड हसीनाओं द्वारा लोगों को योग के विभिन्न आयामों का प्रदर्शन भी किया जाता है। आज के हमारे इस लेख में हम बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही छूट हसीनाओं के बारे में बात करेंगे जो योग आसनों की ओजी क्वीन मानीं जाती हैं.

1. शिल्पा शेट्टी

मशहूर और दिलकश अदाकारा शिल्पा शेट्टी योग आसनों की ओजी क्वीन कही जाती हैं. बता दें कि वह खुद को फिट रखने के लिए योग करती हैं. यही नहीं उनके द्वारा सॉशल मीडिया पर डाली गई उनके योग की तस्वीरों को फैंस जमकर शेयर करते भी करते हैं.

Hot Yoga Pics Of Shilpa Shetty
Yoga Pics Of Shilpa Shetty

2. रकुल प्रीत सिंह

अपने हॉट और कातिलाना लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली महशूर अदाकारा रकुल प्रीत सिंह भी सोशल मीडिया पर योग करते हुए तस्वीरें और वीडियोस फँस के साथ साँझा करती रहती है. इस तस्वीरों में वो खुद को अलग अलग योग आसनों में दिखाई देती हैं जिन्हें लोग सोशल मीडया पर जमकर शेयर करते हैं.

Rakul Preet Singh yoga Pic
Rakul Preet Singh yoga Pic

3. मलाइका अरोड़ा

अपने कातिलाना और हॉट लुक के चलते न्यूज़ सुर्ख़ियों में रहने वाली दिलकश अदाकारा मलाइका अरोड़ा की गिनती भी योग आसनों की ओजी क्वींस में की जाती है. हालांकि वो जयदातार अपने टाइट कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती नज़र आती हैं.

Malaika Arora Khan Hot YOGA Workout Videos

Read More: ARUN GOVIL ON ADIPURUSH: भड़के आम जनता के भगवान राम, आदिपुरुष के डायलोग सुन कह दी ये बड़ी बात

4. सुष्मिता सेन

Sushmita Sen's Yoga Pic
Sushmita Sen’s Yoga Pic

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने भी अपने सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जसिमें वो योग करते नज़र आ रही हैं. लोग आज भी उनके बोल्ड और डैशिंग लुक को देखकर हैरान जाते हैं.