हुमा कुरैशी Viral Video: क्या ‘प्रेग्नेंट’ हैं Huma Qureshi?

Huma Qureshi आज के समय में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी है, वह आज किसी पहचान की मोहताज नही है। आपको बता दें कि, उन्होंने साल 2012 में आई अनुराग कश्यप की “फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर” से अपना करियर शुरू किया था। इस फिल्म में उनके एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था और उन्होंने लोगों का दिल जीत कर उनके दिलों में एक अलग ही पहचान बनाई है।

हुमा कुरैशी Viral Video

आज के समय में हुमा कुरैशी के लाखों चाहने वाले हैं जो कि, उन्हें काफी फॉलो भी करते हैं। जब भी Huma Qureshi अपने किसी फोटो से वीडियो को शेयर करती है तो, उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो, एक्ट्रेस को उनकी ज्यादा वजन होने के कारण ट्रोल भी करते हैं, लेकिन उमा कुरैशी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Huma Qureshi को एक बार फिर से बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ रहा है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग अलग-अलग तरह से कमेंट कर रहे है। हुमा कुरेशी हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई थी, जहां पर उन्हें वेब सीरीज महारानी में उनके शानदार कार्य के लिए सम्मानित भी किया गया है।

यहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसे देख कुछ विचार सुने कॉल भी कर रहे हैं वीडियो में ऑफ शोल्डर डीपनेक ब्लाउज के साथ पर्पल कलर साड़ी में दिखाई दे रही है, जहां पर उन्होंने मीडिया को भी इसमें कुछ पोज दिए हैं इस लोक में वह काफी खूबसूरत लग रही है।

कई उनके लुक को पसंद कर रहे हैं तो कई यूजर्स एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने को लेकर भी कमेंट करने लगे। एक शख्स ने लिखा, “प्रेग्नेंट लग रही है।” वहीं एक और दूसरे ने लिखा, “ये प्रेग्नेंट है क्या?” इस तरह के कई कमेंट आपको यहा मिल जायेगे।