Namrata Malla भोजपुरी एक्ट्रेस का हॉट Video Viral

Table of Contents

इन्टरनेट पर सनसनी, Video देख फेंस के छुटे पसीने

नम्रता मल्ला आज के समय में भोजपुरी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस है और यह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर और वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में उनकी कुछ ऐसे ही दिलकश अदाएं सामने आई है जो कि, इंटरनेट पर तहलका मचाते हुए देखी जा सकती है।

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला विडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी हॉट और सेक्सी अवतार में दिखाई दे रही है। नम्रता मल्ला ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया है, उनके फैंस उनके इस वीडियो को देखकर काफी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Namrata Malla showed a very bo*ld look wearing a bik*ini, fans were injured  after seeing - informalnewz

नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है आज उनके इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से भी ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते वहै। यह अक्सर अपने बोल्ड फोटो डालने के लिए जानी जाती है। हाल ही में उनका या वीडियो भी इसी तरह से फैंस को पसंद आया है जो कि काफी मदहोश कर देने वाला है।

Model-dancer Namrata Malla Zenith's SCINTILLATING and SENSUAL pictures of  her HOT-BOD is sure to make you DROOL!

उनके वीडियो में देखा जा सकता है कि, नम्रता मल्ला ने बिकनी पहन कर इस फोटो में अलग-अलग तरह से पोज दिए हैं, इसमें बबलू और वाइट रंग की ब्रा पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को फूलों से सजाया हुआ है, उनकी खूबसूरती को देखकर उनके फैंस के दिलों की धड़कन ए तेज होते हुए नजर आ रही है।

Namrata Malla Hot Video : नम्रता मल्ला का हॉट बेली डांस फैंस के छुड़ा रहा  पसीने, Hot Video ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

इस वीडियो में वह साउथ के गाने रा रा रेड्डी आई एम रेड्डी” पर डांस भी करते हुए नजर आ रही है। उनके डांस को देखकर फैंस काफी खुश हुए हैं। वीडियो को अब तक 27 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है और इस पर अलग-अलग कमेंट से भी आपको देखने को मिले जाएंगे।

Model-dancer Namrata Malla Zenith's SCINTILLATING and SENSUAL pictures of  her HOT-BOD is sure to make you DROOL!

एक्ट्रेस के इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनका फैंस का भी बेमिसाल प्यार यहां पर बरसते हुए देखा जा सकता है। नम्रता मल्ला के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो नम्रता मल्लाह साल 2022 में भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ लाल घाघरा गाने में दिखाई दी है, उसके बाद वह सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ तक भी म्यूजिक वीडियो में देखी जा चुकी है, इनके दोनों ही गानों को लोगों ने काफी पसंद किया था।