Gadar 2-The Katha Continues: 22 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेगी सकीना और तारा की जोड़ी, इंडिया पकिस्तान वॉर पर आधारित इस फिल्म का टीज़र देख ख़ुशी से झूमे फैंस

Table of Contents

Gadar 2: The Katha Continues

बात दें की मशहूर अभनेता सनी देओल और अभनेत्री अमीषा पटेल एक बार फिर तारा और सकीना की जोड़ी में बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं. दरअसल बीते दिन Gadar 2: The Katha Continues का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है. इस टीज़र को बॉलीवुड फैंस के द्वारा जमकर शेयर किया जा रहा है, लोग एक बार फिर से तारा और सकीना की प्रेम कथा को देखने के लिए लालायित हैं.

इस दिन रिलीज़ हो रही है ग़दर 2

बता दें कि 2001 में सिनेमा जगत में धूम मचाने वाली मूवी ग़दर: एक प्रेम कथा के फैंस एक बार फिर बड़े परदे पर तारा और सकीना की प्रेम कथा को बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब हैं. ऐसे में बीते दिन रिलीज़ हुए ग़दर 2 के टीज़र ने इन फैंस के दिलों के धड़कन को और तेज कर दिया है. ऐसे में सिनेमा जगत के जानकारों की मानें तो 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली ये मूवी एक बड़ी ब्लॉकबस्टर के रूप में सामने आने वाले है.

Read More: SARVAM SHAKTHI MAYAM REVIEW: 18 महाशक्ति पीठों की तलाश में धार्मिक और नास्तिक की कहानी, जानिए किसके साथ हुआ न्याय!

1971 इंडिया-पाकिस्तान वॉर पर आधारित है मूवी

जहां ग़दर: एक प्रेम कथा इंडिया पकिस्तान के बंटवारे पर आधारित थी वहीं गदर 2: द कथा कंटिन्यूज 1971 में हुए इंडिया-पाकिस्तान वॉर पर बेस्ड बताई जा रही है. इस मूवी के टीजर की शुरुआत में ही ऑडियंस को पाकिस्तान के लाहौर में तारा सिंह की झलक देखने को मिलती है। साथ ही फिल्म में पाकिस्तान में हो रहे एंटी इंडिया मूवमेंट को भी दर्शाया गया है. यही नहीं इस टीज़र से मालूम चलता है कि इस मूवी में हमें तारा सिंह का इमोशनल साइड भी द्केहने को मिलने वाला है. ऐसे में टीज़र लांच होने के बाद स एही फैंस इस मूवी का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं.