Gadar 2 Box Office Collection: सिनेमा घरों में गदर-2 ने की बंपर शुरूआत… जानिए कलेक्शन

Table of Contents

Gadar 2 Box Office Collection:

Gadar 2 Box Office Collection: सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर-2 मूवी के इंतजार की घड़ियां खत्म हो चुकी हैं, 11 अगस्त (शुक्रवार) को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पहले से एडवांस बुकिंग के कारण सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की भारी भीड़ लग गई। मॉर्निंग शोज में भी 45% से अध‍िक सीटों पर दर्शक नजर आए हैं। आज से 22 साल पहले आई गदर फिल्म का सिक्वेल के लिए दर्शक काफी इंतजार कर रहे थे। अब इस मूवी के रिलीज होने से दर्शकों की भारी भीड़ सिनेमाघरों की ओर कूच कर रही है।

Gadar 2 earned this much in a day
Gadar 2 earned this much in a day

फिल्म पहले ही दिन उम्मीद से ज्यादा कमाई की

बताया जा रहा है कि फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से दुगनी कमाई की है। वहीं, फिल्म में सनी देओल का वही पुराना एक्शन सीन देख लोग हूटिंग करने से खुद को रोक नहीं पाए। गदर फिल्म को लेकर लोगों के अंदर क्रेज 22 साल पहले भी था और आज भी सिनेमाघरों में भीड़ से अंदाजा लगाया जा सकता है। बता दें कि, शुक्रवार को गदर-2 के साथ अक्षर कुमार की ओएमजी-2 भी रिलीज हुई। लेकिन इस बावजूद सनी देओल की मूवी गदर-2 ने 40 करोड़ी की कमाई कर ली।

एडवांस में दो लाख से ज्यादा टिकट बुक हुए 

बता दें कि 10 अगस्त तक फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 2 लाख से ज्यादा टिकट बुक हो चुके थे, इसी वजह से फिल्म ने 17.60 करोड़ की कमाई कर ली। देशभर में ‘गदर 2’ को 3500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘पठान’ इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है। हिंदी में इस फिल्म ने इस साल सबसे बड़ी ओपनिंग (55 करोड़) कर ली। आदिपुरुष की ओपनिंग 37.25 करोड़ थी।