Ask SRK: फैंस ने शाहरूख खान से पूछा नयनतारा पर लट्टू हुए या नहीं? एक्टर बोले- चुप करो, वो दो बच्चों की मां है

Table of Contents

Ask SRK

Ask SRK: शाहरुख ने खाने इन दिनों आने वाली फिल्म जवान को प्रमोट करने में लगे हुए हैं, 10 अगस्त को उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया है और उसके बाद #Ask SRK ट्रेंड करने लगा। अक्सर सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है कि जब फैंस शाहरुख खान को छेड़ते हैं तो वह भी जवाब देने के लिए मैदान में कूद पड़ते हैं। साथ ही उनके फैंस भी उनसे बड़े मजेदार सवा करते रहते हैं। इस बार तो शाहरुख के फैंस ने को स्टार से संबंधित सवाल पूछ लिया।

ये भी पढ़ें- WI VS IND: चौथे टी-20 मैच से इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता, कुछ ऐसा हो सकता है टीम का स्ट्रक्चर

चुप करो, दो बच्चों की मां है: शाहरूख खान

बता दें कि ट्विटर शाहरूख खाने से उनके फैंस ने सवाल पूछा कि नयनतारा मैम पर लट्टू हुए या नहीं? इसका जवाब देते हुए किंग खान ने कहा कि चुप करो, दो बच्चों की मां है वो… हा हा।

मुझे SRK को नहीं देखना

इसके बाद एक फैंस ने पूछा कि मैं अपनी मंगेतर से कह रहा हूं कि जवान देखने चलो, वो बोल रही है कि मेरे जवान तो तुम हो। मुझे नहीं देखना SRK को। एक पर किंग खान ने कहा कि, ठीक है भाई तुम उसी की सुन लो। किसी ओर से मूवी की कहानी सुन लेना। पूछ लेना कि अगली देखेगी क्या, उसका नाम डंकी है या फिर तुम डंकी भी लगते हो?

जवान में क्यों हुए Bald?

एक यूजर्स ने मस्ती भरे अंदाज में सवाल पूछा कि आप जवान में Bald क्यों हुए पाजी? उसमें काफी डरावने दिख रहे हो। क्या हुआ? जवाब में शाहरूख ने लिखा कि, घर के बाहर ओले पड़ रहे थे, सोचा गंजा हो जाऊं… पूरा मजा लेता हूं।