Elvish Yadav ने पीएम मोदी को किया सपोर्ट, बोले- भारत के सबसे बड़े दुश्मन हमारे देश में बैठे गद्दार हैं, देखें वीडियो

Table of Contents

Elvish Yadav

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 में एल्विश यादव ने विनिंग ट्रॉफी जीत ली है, एल्विश की जीत के बाद उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहते हुए दिख रहे हैं कि मोदी जी ने धारा 370 हटवा दी, हम उनके साथ हैं। आगे कहा कि आप NRC, NPR और UCC लेकर आओ, हम आपको सपोर्ट करते रहेंगे।

तुम्हें पता है कि हमारे देश का सबसे बड़ा दुश्मन कौन है: एल्विश

ट्रॉफी जीतने के बाद एल्विश इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं, उनका पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह कह रहे हैं कि तुम्हें पता है कि हमारे देश का सबसे बड़ा दुश्मन कौन है? वो लोग जो हमारे देश में सबसे बड़े गद्दार बैठे हैं। बस मैं किसी कम्युनिटी को टारगेट नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं एक मीम पेज देख रहा था, जिसमें कुछ तालिबानी महिला कितनी आजाद घूमती थी, लेकिन आज बुर्के के अंदर घूमती हैं।

ये भी पढ़ें- ASIA CUP 2023: इस खिलाड़ी को मिस करना…’ एशिया और वर्ल्ड कप से पहले रवि शास्त्री के बयान ने मचाई खलबली

हिंदू-मुस्लिम इसलिए करता हूं…

एल्विश यादव ने कहा कि इस मीम्स के अंदर लिख रहा था कि इंशाअल्लाह ये नियम पूरी दुनिया में कायम होगा। सभी औरतें बुर्का पहनेंगी और हमें इंडिया में भी सरिया कानून चाहिए। उन्होंने मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा फिर आप कहोगे की तुम हिंदू मुस्लिम करते हो। मैं हिंदू मुस्लिम इसलिए करता हूं, क्योंकि हमारे देश में हिंदू मुस्लिम रहते हैं और जो हिंदू बोलते हैं कि मोदी जी कुछ क्यों नहीं रहे? वो आज समझ में आ रहा है कि हमारे देश में जो इंटरनल एनिमी हैं। जो सरकार यूएन में कश्मीर मुद्दे पर सिर रखकर बैठी थी, उसको इस सरकार ने हटा दिया।