Deepika Padukone : अपने हॉट लुक में डांस करती दिखीं, फैंस बोले- इनकी उम्र नहीं बढ़ती

Deepika Padukone का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बेली डांस करती नजर आ रही हैं। इस पुराने वीडियो को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं कि एक्ट्रेस बिल्कुल भी नहीं बदली हैं।

जाने क्या है पूरी विडियो के बारे में

इस एड में Deepika Padukone के साथ में पूरब कोहली और करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। दीपिका असल जिंदगी में भी कॉफी लवर हैं। एड में दीपिका और फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक सोफे पर बातचीत के साथ शुरू होता है, जब पूरब कोहली आते हैं. दीपिका पूरब से पूछती है कि क्या वह कोल्ड कॉफी लेना चाहता है और वह जवाब देते हैं, “शेक इट एंड मेक इट बेबी”

दीपिका पादुकोण का पुराना वीडियो

शेकर में कॉफी हिलाते हुए दीपिका कुछ कूल बेली डांस मूव्स दिखाती हैं. जैसे ही पूरब सपने में देखता है कि दीपिका कॉफी बनाने के लिए डांस कर रही है, करण उठ जाते हैं और बस मिक्सर में कोल्ड कॉफी बनाते हैं. वह पूरब को उसके सपने से जगाते हैं और उनसे कहते हैं कि इसे बनाने के लिए दीपिका की तरह डांस करने की जरूरत नहीं है, टास्क के लिए मिक्सर ही काफी है।

Read More : आखिर क्यों बॉस के फोन करने पर ,महिला कर्मचारी ने किया ब्‍लॉक… जानिए वजह

Deepika Padukone के डांस पर उनके फैंस की राय

दीपिका के फैंस ने उनके डांस मूव्स को पसंद किया क्योंकि वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया था। एक यूजर ने कमेंट की, “कैफीन के बिना उन्हें गुलजार कर दिया” एक अन्य ने कहा, “शानदार है, क्या पुरानी यादें हैं  मुझे यह विज्ञापन बहुत अच्छी तरह याद है। बहुत अच्छी तरह से बनाया गया है। डीपी (दीपिका) बहुत खूबसूरत लग रही है ” एक शख्स ने तो यहां तक लिखा “ऐसी कॉफी बनाने वाली मिल जाए तो पूरी जिंदगी नेस्कैफे पीयू.” एक और ने कहा, वह बूढ़ी नहीं हुई है।