Viral Video: मुंबई की बारिश में सड़क के बीचों-बीच दीपिका ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल होने के बाद फैंस बोले- आग लगा दी

Table of Contents

Viral Video

Viral Video: मुंबई में मानसून होने के बाद झमाझम बारिश हो रही है, इस बरसात का एंटरटेनमेंट की दुनिया के सितारे भी मजे उठा रहे हैं। ‘दीया और बाती हम’ की फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें बारिश में सड़क के बीचों-बीच मजेदार डांस कर रही हैं। अब ये डांस सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान की मूवी ‘दिल तो पागल’ के गाने ‘चक धूम-धूम’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Singh (@deepikasingh150)

भारी बारिश के बीच एक्ट्रेस ने किया धमाकेदार डांस 

दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि जब बारिश हो तो मैं कैसे खुद को रोक सकती हूं, भारी बारिश के कारण मैं गाना तो नहीं सुन सकती हूं, लेकिन मुझे इस गाने से बेइंतहा प्यार है। बस किसी तरीके से मैंने गाने के स्टैप्स मैच कर लिए। लेकिन फिर भी डांस करने से ज्यादा मजा इस बारिश में भीगनने का आ रहा है। पोस्ट के कमेंट में उनके फैंस ने लिखा कि दीदी जुखाम हो जाएगा, तो वहीं दूसरे लिखा कि बहुत ही क्यूट संध्या राठी।

दीया और बाती से दीपिका सिंह ने बनाई अपनी पहचान

दीया और बाती हम में संध्या राठी का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहनी लगी है। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि संध्या राठी का रोल निभाकर ही दीपिका ने लोगों के घर-घर अपनी एक पहचान बनाई है। हाल ही में उन्होंने अपने डांस का जो वीडियो पोस्ट किया है, उस अभी तक 61 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं। साथ ही लाखों की संख्या में इस वीडियो पर व्यूज आ चुके हैं।