TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर से नजर आएंगे ‘दया बेन’… जानें किस रूप में दिखेंगी दिशा वकानी?

Table of Contents

TMKOC

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल का सबसे पॉपुलर शो है, ये शो ‘सब टीवी’ पर करीब पिछले 15 साल से चला आ रहा है। बता दें कि सीरियल की शुरूआत 2008 में हुई थी। बस तभी से फैंस इसको पसंद कर रहे हैं। ये शो बार्क की रिपोर्ट में ज्यादातर टॉप 10 में रहता ही है। इसकी पॉपुलेरिटी इतनी है कि लोग आज भी इसके पुराने एपिसोड डाउनलोड करके देखते हैं।

Tarak Mehta ka Ooltah chashma
Tarak Mehta ka Ooltah chashma

पॉपुलर के अलावा विवादों में भी रहा शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपनी पॉपुलेरिटी के अलावा कई बार विवादों में भी नजर आता है, इसके कई करेक्टर्स शो छोड़कर भी चले गए हैं और उन्हें बदलना पड़ा है। हालांकि, आज भी दयाबेन के कैरेक्टर के लिए किसी नई एक्ट्रेस को नहीं लाया गया है। शो में दया का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की एक्टिंग इस शो के माध्यम से काफी सुर्खियों में रही थी, अब उनकी जगह कोई एक्ट्रेस नहीं ले पा रही है।

ये भी पढ़ें- PM MODI: विपक्षी एकता पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- लेबल कुछ है, माल कुछ है… ये कट्टर भ्रष्टाचारियों की बैठक है

शो से ली थी मैटरनिटी लीव

कुछ सालों पहले दिशा वकानी ने शो से मैटरनिटी लीव ली थी, लेकिन उसके बाद से ही वह वापसी नहीं कर पाई हैं। अब उनके फैंस भी काफी मिस कर रहे हैं, बीच में खबरें तेज हो गई थीं कि दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है और मेकर्स उनकी जगह नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। लेकिन अब कई रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि वह इस शो में वापसी कर सकती हैं।

दिशा वकानी दिवाली तक करेंगी शो में वापसी?

एक एंटरटेनमेंट वेबासइट के मुताबिक, दिशा वकानी इस साल दिवाली तक शो में वापसी कर सकती हैं, फैंस के लिए ये खुशखबरी है कि दया शो में वापसी करेंगी तो ये फिर दोबारा से खूब चर्चाओं में आ जाएगा। अब TMKOC में जेठालाल का साला सुंदरलाल ने भी वादा किया है कि बहना दिवाली तक वापस आ जाएगी।