CM से सम्मान पाकर गदगद हुए NRI, साधना सिंह ने अपने हाथों से NRI को खिलाए छप्पन दुकान के व्यंजन

हॉट डॉग, आलू पेटिस, पानीपूरी, दहीपूरी, पावभाजी जैसे लजीज व्यंजनों का लुत्फ NRI के साथ-साथ CM शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह ने उठाया। साधना सिंह ने अपने हाथों से NRI को लजीज व्यंजन खिलाए। ये लजीज व्यंजन थे इंदौर की छप्पन दुकान के। रविवार को NRI को यहां अपने होस्ट के साथ यहां आए।

pic credit – google

 

 

व्यंजनों का उठाया आनंद, अपने हाथों से खिलाया

हॉट डॉग, आलू पेटिस, पानीपूरी, दहीपूरी, पावभाजी जैसे लजीज व्यंजनों का लुत्फ NRI के साथ-साथ CM शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह ने उठाया। साधना सिंह ने अपने हाथों से NRI को लजीज व्यंजन खिलाए। ये लजीज व्यंजन थे इंदौर की छप्पन दुकान के। रविवार को NRI को यहां अपने होस्ट के साथ यहां आए। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान उनकी पत्नी साधना सिंह, मंत्री तुलसी सिलावट, आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा सहित कई नेता भी यहां मौजूद रहे।

छप्पन दुकान पर NRI के साथ ही सीएम व राजनेताओं ने छप्पन दुकान के व्यंजनों इसमें मुख्य रूप से पावभाजी, पानीपुरी, दहीपुरी, आलु पेटिस, जॉनी हॉट डाग, रबड़ी, गजक सहित मिठाईयों का आनंद उठाया। यहां पर अतिथि देवो भव: का नजारा भी देखने को मिला। यहां पर सीएम की पत्नी साधना सिंह ने अपने साथ बैठे NRI को अपने हाथों से इन व्यंजनों को खिलाया। वहीं NRI ने भी उन्हें अपने हाथों से ये व्यंजन टेस्ट कराए।

छप्पन दुकान पर आयोजित इस प्रोग्राम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने हाथों से NRI का सम्मान किया। उन्हें अंगवस्त्र पहनाए और गुलाब का फूल दिया। म्यांमार से आए मो.हुसैन औरंगाबादी ने कहा – इंदौर आकर बहुत अच्छा लगा। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि मुख्यमंत्री उन्हें पर्सनली मिले और उनका स्वागत किया। ये बहुत ही रेयर और इंपॉर्टेंट इवेंट है। म्यांमार से आए रवि शंकर ने कहा कि इंदौर के बारे में सुनकर वे यहां आना चाहते थे। यहां कहीं जगह देखी है। यहां सभी मदद करने में भी अच्छे है।