Bollywood: गदर लुक में नजर आए सनी-अमीषा, अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे एक साथ

इस समय Bollywood के मशहूर एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। उनकी यह Bollywood फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह की भूमिका में दिखाई देंगे, वही अमीषा पटेल सकीना के किरदार में दिखाई देगी।

अवॉर्ड फंक्शन में सनी देओल और अमीषा पटेल

इसी बीच दोनों की कुछ तस्वीरें भी समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हाल ही में उन्हें जी सिने अवार्ड्स 2023 के फंक्शन के दौरान देखा गया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें दोनों को एक साथ देख कर फैंस काफी खुश हुए हैं। उनकी काफ़ी तारीफ़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं, उन्हें अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद इस तरह से पहली बार देखा गया है, जिसमें अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं।

सनी देओल इस इवेंट में टी शर्ट पेंट और कोट पहने हुए काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। वही अमीषा पटेल भी काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ है। इस दौरान दोनों ने मीडिया के सामने कुछ पोज भी दिए हैं। वही उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें सनी और हमेशा पटेल ढाई किलो का हाथ वाला पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं, उनके इस वीडियो के सामने आते ही यूजर्स ने उन्हें काफी लाइक्स और कमेंट किया है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की Bollywood फिल्म गदर ने काफी धमाल मचाया था और इस फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वहीं अब इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है, जिससे उम्मीदें लगाई जा रही है कि यह फिल्म भी गदर की तरह ही काफी धमाल मचाने वाली है। गदर 2 फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी, जिसका बेसब्री से फैंस इंतजार भी करते हुए दिखाई दे रहे है।