बॉलीवुड Actress Esha Gupta ने ब्रालेस होकर दिए हॉट पोज

Table of Contents

एक्ट्रेस की हॉटनेस ने बढ़ाया इन्टरनेट का का तापमान

बॉलीवुड Actress Esha Gupta इन दिनों फिल्मो में दिखाई नही देती है, लेकिन वह आज भी लोगो के बिच सुर्खियों में बनी रहती है। ईशा गुप्ता अक्सर अपनी अदाकारी से ज्यादा बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियां बटोरती हुए देखि जा सकती हैं।

Actress Esha Gupta ब्रा लेस वायरल फोटो

हाल में भी Actress Esha Gupta ने instagram पर अपनी कुछ हॉट फोट शेयर की है, जिसमे ईशा गुप्ता (Esha Gupta Viral Video) हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में पहनकर मिरर के सामने हॉट मूव्स दिखा रही हैं, एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर लोग उन पर जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रही है।

Actress Esha Gupta
Actress Esha Gupta

अक्सर देखा गया है, की फैंस को दीवाने करने और उन्हें बेकाबू करने का एक भी मौका ईशा गुप्ता नहीं छोड़ती। एक्ट्रेस कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं कि, फोटोज मिनटों में आग लगा देती हैं। उनकी इन फोटो ने भी लोगो को दीवाना बना दिया है।

 

 

 

इस समय उनकी ब्रालेस ड्रेस लोगो को बेकाबू बना रही है, होकर कैमरे के सामने अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाती हैं कि, तस्वीरों को देखकर फैंस खुद पर काबू नहीं कर पाते हैं। कई बार तो ईशा सोशल मीडिया पर बोल्डनेस और हॉटनेस की हर हद को पार कर जाती हैं।

इन दिनों भी इन्होने कुछ एसी ही तस्वीरे शेयर की है, उनकी इन अदाओं को देखकर लोग दीवाना हो रहे साथी व इनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए भी नहीं थक रहे हैं, जिस तरह से उन्होंने ब्लैक कलर में अपना ब्रॉलेस होकर बॉडी फाउंड किया है वह काफी कमाल का है। अब तक उनकी इन फोटो को 4 लाख से अधिक लोगो ने लाइक किया है और कई हजारो कमेंट अब तक इस पर आ चुके है।