बिहार के Viral Boy की बदल गयी जिंदगी

कुछ समय पहले बिहार के अमरजीत जाय कर के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी Viral हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब उनके इस गाने को देख कर बॉलीवुड एक्टर्स भी हैरान रह गए हैं। वहीं उनका गाना जब एक्टर सोनू सूद तक पहुंचा तो, उन्होंने उसकी जमकर तारीफ भी की थी और मुंबई में मिलने भी बुलाया था।

बिहार के Viral Boy अमरजीत जयकर

इस समय अमरजीत सोनूसूद से मिलने के लिए मुंबई पहुंच चुका है और अब उन्होंने सोनू सूद से भी मुलाकात की है। बता दे कि, सोनू सूद की फिल्म फतेह में गाना गाने के लिए अमरजीत को मुंबई बुलाया गया है। सोनू सुद के साथ एक फोटो भी शेयर किया है, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया है।

कुछ दिनों पहले अमरजीत ने “दिल दे दिया है जान तुम्हें देंगे” गाना फेसबुक पर पोस्ट किया था जो कि, इतना Viral  हुआ कि, लोगों ने इसे रातोंरात मशहूर कर दिया। इसके बाद सोनू सूद ने भी अमरजीत को फोन कर 27 से 28 फरवरी को मिलने के लिए मुंबई बुलाया था, इसके बाद उन्होंने इसे अपनी फिल्म में गाने का एक मौका भी दिया है।

अमरजीत जयकर के बारे में आपको बता दें कि वह बीएससी सेकंड ईयर का स्टूडेंट है, उनकी उम्र आज 25 साल है वही उसके पापा और दादा दोनों ही गांव में सैलून की दुकान चलाते हैं, उन्होंने बताया है कि हमारा यही काम है। लेकिन मैं पढ़ाई करता हु, आज जिस तरह से सोनू सूद ने मुझे एक नया प्लेटफार्म दिया है, उसके लिए मैं उनका दिल से धन्यवाद भी करता हूं। अमरजीत के वायरल वीडियो को अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने भी 21 फरवरी को शेयर किया था, इसके सह ही नीतू ने लिखा था, कि ये कौन है। इनका नंबर दे दो कोई।