Bigg Boss 16: गौरी की धमकी पर फूटा करण जौहर का गुस्सा, जमकर लगाई फटकार

बिग बॉस के होस्ट और बिग बॉस की जान सलमान खान इस हफ्ते वीकेंड का वार होस्ट नहीं कर रहे हैं. सुपरस्टार को डेंगू हो गया है, जिसके चलते मेकर्स ने वीकेंड के वार को होस्ट करने के लिए फिल्ममेकर करण जौहर को चुना है. इतना ही नहीं करण जौहर ने इससे पहले बिग बॉस ओटीटी पूरा सीजन होस्ट किया था. जिसके बाद उनके और सलमान के बीच कंपैरिजन शुरू हो गया था.


बिग बॉस हो होस्ट करने के लिए फैंस सलमान खान के अलावा किसी और चुनने की सोचते तक नहीं है. लेकिन इस बार करण जौहर भी फुल दबंग स्टाइल में घरवालों की क्लास लगाते नजर आए. हफ्ते भर का चिट्ठा लेकर करण ने कंटेस्टेंट्स को जमकर फटाकारा. शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है. जिसे देखने के बाद लगता है कि करण जौहर अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि ऑडियंस को सलमान खान की कमी न खले.

बीते दिन बिग बॉस ने अर्चना को सजा के तौर पर घर का नया कैप्टन बना दिया है. इस फैसले के बाद लगभग सभी घरवाले अर्चना के खिलाफ जाते हुए नजर आए. वहीं गौरी नागौरी ने अर्चना को परेशान करने के लिए सारे तरीके आजमाए. फिर चाहे वो उल्टा-सीधा बोलना हो या फिर उन्हें उकसाने की हर मुमकिन कोशिश हो. वहीं प्रोमो में देखा जा सकता है कि करण जौहर गौरी को डांट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वो घरवालों से सवाल करते हैं कि क्या गोरी के शब्द अर्चना को हर्ट करने के पर्पस से बोले गए थे. सभी घरवाले इस सवाल का जवाब हां में देते हैं.

करण जौहर आगे कहते हैं कि गौरी ने बिग बॉस को धमकी भी दी. गौरी की सभी बातें सुनने के बाद करण जौहर अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाते हैं. फिल्ममेकर तीखे सुरों में गौरी से कहते हैं कि , यह असम्मानजनक था, आपकी हद से परे था. गौरी आपको घर में रहना है या बाहर जाना है. वीडियो देखने के बाद अब सभी शो का इंतजार कर रहे हैं. करण जौहर का ऐसा गुस्सा शायद ही पहले ऑडियंस ने देखा हो.