Big Boss OTT: फुकरा इंसान ने Pooja Bhatt को दिया बोरिंग का टैग… तो एक्ट्रेस ने कहा- जिंदगी में पहली बार…

Table of Contents

Big Boss OTT:

बिग बॉस हाउस (Big Boss OTT) में जब वीकेंड वार का समय आता है, तो उसमें कई सारे कंटेंस्टेंट एक-दूसरे पर वार करते हैं। बिग बॉस ओटीटी के सेकेंड सीजन के वीकेंड वार में सलमान खान की जगह गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक ने मोर्चा संभाला था। भले ही इस शो में सलमान नहीं आए हों, लेकिन हंगामा जमकर हुआ। ऐसा ही एक टास्क सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान को पूजा भट्ट की तमाम पक्षों पर बात करनी थी।

पूजा भट्टा को कहा बोरिंग

बिग बॉस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फुकरा इंसान साफतौर से कहते दिखाई दे रहे है कि मैं पूजा भट्टा को बोरिंग का टैग जरूर देना चाहूंगा। उन्हें कभी-कभी ऐसा लगता है। इस पर पूजा भट्टा ने कहा कि मैं काफी एक्साइटेड हूं कि किसी ने मुझे लाइफ में पहली बार जिंदगी में बोरिंग का टैग दिया है। इस पर फिर फुकरा ने कहा कि इसे बोरिंग नहीं कहा जा सकता है, लेकिन मैं कई बार पूजा की बात समझ नहीं पाता हूं, तो इसलिए उन्हें पूरी तरीके से कनेक्ट नहीं कर पाता हूं। बस सिर्फ इतनी सी ही बात है।

ये भी पढ़ें- DADRI: महिला ने टोल कर्मियों के साथ की दबंगई, प्लाजा में घुसकर पहले पकड़े बाल… फिर मुंह, क्या ये हाल, देखें वीडियो

बिग बॉस में दो नए लोगों की हुई एंट्री

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 में दो नए लोगों ने भी एंट्री ली है, इसमें सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव और आशिका भाटिया शामिल हैं। एल्विश यादव जहां एक ओर सबको पोक करते फिर रहें हैं। वहीं, आशिका अभी पूरी तरीके से सबके सामने नहीं आई हैं, वह फिलहाल अभी चुप हैं। कुलमिलाकर ओटीटी पर निर्माताओं का सबसे ज्यादा फोकस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पर है।