बिग बॉस 16 के बाद MC Stan, अर्चना गौतम में होगी एक बार फिर टकरार

बिग बॉस रा जीतने के बाद MC Stan लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं हाल ही में उन्हें कपिल शर्मा के शो में भी देखा गया था, वहीं अब खबर आ रही है कि वह खतरों के खिलाड़ी के शो में भी देखे जा सकते हैं।

MC Stan जायेगे खतरों के खिलाडी में

MC Stan को अब तक कई बड़े प्रोजेक्ट मिले हैं, वहीं एक खबर यह भी आ रही है कि वह साजिद के खान के साथ भी किसी प्रोजेक्ट पर मिलकर काम कर सकते हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद इंस्टाग्राम के माध्यम से यह जानकारी सामने आ रही है कि, MC Stan खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच किया गया है, जिसके साथ वो 13वे सीजन में दिखाई दे सकते हैं।

इस शो में इसके पहले मैं बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है जो कि, इस शो में हिस्सा लेने वाले हैं। वही एमसी स्टैंड के दोस्त  शिव ठाकरे भी खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं। अभी तक एमसी स्टैंड की तरफ से इस पर कोई किसी तरह का ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि, प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम को भी इस शो के लिए ऑफर किया गया है। यदि ऐसा होता है तो, एमसी स्टैंड और अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी एक बार फिर से खतरों के खिलाड़ी में आमने सामने लड़ते हुए दिखाई देंगे। MC Stan को कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप सीजन 2’ के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि इसपर भी स्टैन की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि उन्हें एक और अन्य रिएलिटी शो ऑफर किया गया है, लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ तौर पर इंकार कर दिया है।