भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर कर दी बेडरूम की प्राइवेट फोटो

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मोनालिसा को आज भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरा देश जानता है। यह अपने हुस्न से बिजली गिराते हुए अक्सर देखी जाती है। इनके अक्सर फोटोस और वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की प्राइवेट फोटो

इन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों और कहीं वीडियो में काम कर लोगों के बीच में आज एक अच्छी पहचान बनाई है। इनके काफी फैंस है जो कि इन्हें पसंद करते हैं। इस बारे में मोनालिसा ने कुछ ऐसा ही किया है उन्होंने अपने बेडरूम की कुछ ऐसी प्राइवेट फोटो शेयर की है जो कि, सोशल मीडिया पर इस समय तहलका मचाते हुए देखी जा सकती है।
इन फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपने बॉडी फाउंड करते हुए दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की फोटो देखते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोस में मोनालिसा बैठी हुई दिखाई दे रही जहां पर वह अलग अलग तरह से पोज दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आपको बता दे की इन फोटो को मोनालिसा ने अपनी इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस लॉग टॉप पहने हुई हैं। इस टॉप का गला आगे से डीप है जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है। इस फोटो को मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- मॉर्निंग्स। मोनालिसा रियल लाइफ में काफी ज्यादा बोल्ड है।
मोनालिसा का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। कभी एक्ट्रेस कैमरे के सामने बिकिनी में बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं। तो कभी ऐसे-ऐसे कपड़े पहने नजर आती हैं कि फोटोज इन्टरनेट पर कुछ ही समय में वायरल हो जाते है।