Baipan Bhari Deva: पांच करोड़ की बजट में बनी फिल्म ने मचाया धमाल, अभी तक कमाए तीस करोड़… लगातार सिनेमा हॉल में आ रही भीड़

Table of Contents

Baipan Bhari Deva

Baipan Bhari Deva: भारत में बन रही फिल्म का मूल्यांकरन फिल्म की स्क्रिप्ट के आधार पर नहीं होता है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर कितना करोड़ रुये कमाए इस आधार फ्लॉप और हिट मानी जाती है। लेकिन कई दफा फिल्म की कहानी, एक्टिंग और डायरेक्शन जोरदार हो तो वह दर्शकों के साथ कनेक्शन बना लेती है। ऐसे ही एक मराठी फिल्म ‘बाईपन भारी देवा’ ने सिनेमा हॉल पर अपना भौकाल मचाया हुआ है।

फिल्म में रिश्तों का जश्न 

रिश्तों का जश्न मनाने फिल्म ‘बाईपन भारी देवा’ ने थियेटर में अभी तक बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है और जबरदस्त प्रदर्शन के साथ दर्शक वर्ग की संख्या लगातार बढ़ रही है। बता दें कि 11 दिन में फिल्म ने 30 करोड़ की कमाई कर ली है। इतना ही पहले दिन 6.10 करोड़ रुपये की कमाई कर मराठी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की माने तो जबरदस्त वर्ड-ऑफ-माउथ और फिल्म के प्रति दर्शकों के क्रेज के साथ, फिल्म का तीसरा सप्ताह भी तेजी से बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- SEEMA HAIDER ने भगवान शिव का किया जलाभिषेक, कहा- अगर मौका मिला तो सचिन के साथ सुनूंगी धीरेंद्र शास्त्री की कथा

जियो स्टूडियोज ने मूवी को किया प्रदर्शित 

आपको बताते चले कि फिल्म को जियो स्टूडियोज ने प्रस्तुत किया है, फिल्म में रोहिणी हट्टंगड़ी, वंदना गुप्ते, सुकन्या माने, शिल्पा नवलकर, सुचित्रा बांदेकर और दीपा परब जैसी शानदार स्टार कास्ट नजर आ रही हैं। वहीं, मूवी का डायरेक्शन केदार शिंदे ने किया है। बता दें कि मूवी वुमनहुड पर आधारित है, मिडिल एज की 6 बहनों की कहानी है। इनके बीच एक-दूसरे लड़ाई होती रहती है। इन मनमुटाव के बीच सभी बहनें मजबूरी में Managalaguar में पार्टीसिपेट करती हैं। साथ में आकर अपने आपसी रिश्तों को भी ठीक करने की कोशिश करती हैं।